Wednesday, July 3, 2024
HomeAccident NewsUP News: खेत में शौच करने गए भतीजे को लगा करंट, बचाने...

UP News: खेत में शौच करने गए भतीजे को लगा करंट, बचाने गए चाचा की हुई मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद में खेत में शौच झरने गए मासूम बच्चे को करंट लग गया। उसके साथ बड़ी बहन भी थी। उसकी चीख पुकार पर चाचा मौके पर आ गए। चाचा ने भतीजे और भतीजी को खेत से बाहर निकाल लिया। लेकिन खुद बिजली करंट की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गए। जिनकी जिला अस्पताल लोहिया में मौत हो गई। और डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

ये है पूरा मामला

थाना अमृतपुर क्षेत्र के ग्राम गुडेरा निवासी अवनीश उम्र 35 वर्ष पुत्र शिशुपाल यादव किसान थे। रविवार शाम को उनके छोटे भाई योगेंद्र का तीन साल का बेटा अंश अपनी बड़ी बहन यशोदा के साथ शौच को गया। इस दौरान पड़ोस के नरवीर वर्मा के खेत में लगे बिजली करंट के तार की चपेट में आ गया। अंश को बिजली का करंट लगता देख भतीजी यशोदा ने चीख की पुकार मचा दी। जिस अवनीश यादव ने मौके पर पहुंचकर दोनों बच्चों को खेत से बाहर निकाल लिया। खेत में पानी होने की वजह से वह करंट की चपेट में आ गए। जिससे गंभीर झुलस गए। परिजन आनन फानन में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजेपुर पहुंचे। जहां से जिला अस्पताल लोहिया के लिए रेफर कर दिया गया।

ALSO READ: UP Politics: अधिकारी बनाम BJP का मामला पहुंचा दिल्ली, पार्टी प्रवक्ता के साथ बदसलूकी करने वाला पुलिस अधिकारी सस्पेंड

सूचना मिलते ही घर में कोहराम 

जिला अस्पताल लोहिया में देर रात्रि ईएमओ ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ध्रुव राज ने अवनीश यादव को मृत घोषित कर शव मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस सूचना भी भेज दी गई। मासूम बच्चे अंश का जिला अस्पताल लोहिया में उपचार जारी है। विशेषज्ञ चिकित्सक को कॉल भेजी गई है। मृतक के भाई योगेंद्र ने बताया कि जहां घटना हुई उनके खेत में मक्का की फसल है और उसको जानवरों से बचाने के लिए बिजली करंट की लाइन खेत के चारों तरफ डाली गई है। अवनीश की मौत की सूचना मिलते ही घर पर कोहराम मच गया पत्नी पूनम देवी, मां वीरा देवी समेंत परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। अवनीश चार भाई बहन में दूसरे नंबर का था। उसके पुत्र अर्पित, शिवम और दो बेटियां है।

ALSO READ: Ghaziabad News: गैस सिलेंडर फटने से हादसा! मां सहित दो बच्चियों की मौत, कई घायल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular