Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUP News: मानहानि मामले में सुल्तानपुर कोर्ट में आज राहुल गांधी की...

UP News: मानहानि मामले में सुल्तानपुर कोर्ट में आज राहुल गांधी की पेशी, जानिए क्या है मामला

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP News: आज 13 मार्च को मानहानि मामले को लेकर सुल्तानपुर न्यायालय की एमपी/एमएलए कोर्ट में कांग्रेस नेता राहुल गाँधी की पेशी होनी है। इससे पहले 20 फरवरी को कांग्रेस नेता राहुल गाँधी सुल्तानपुर की एमपी/एमएलए कोर्ट में पेश हुए थे। तब उन्हे जमानत मिली थी। बता दें कि कर्नाटक चुनाव के दौरान गृह मंत्री अमित शाह पर की गई अभद्र टिप्पणी के मामले में कोर्ट ने राहुल गाँधी को तलब किया था।

ये है मामला

बीजेपी नेता विजय मिश्रा ने 6 साल पहले राहुल गाँधी के खिलाफ सुल्तानपुर एमपी/एमएलए कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया था। 2 मार्च को राहुल गाँधी का स्टेटमेंट यानि कि बयान मुलजिम की तारीख़ नियत थी लेकिन राहुल गाँधी 2 मार्च को कोर्ट में पेश नहीं हुए।

ये भी पढ़ें:- UP News: 5 साल की मासूम पर कुत्तों के झुंड का हमला, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

राजस्थान में हैं राहुल गांधी

उनके अधिवक्ता काशी प्रसाद शुक्ल ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र दिया था कि राहुल गाँधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के अंतर्गत राजस्थान में हैं। इसलिए 1 महिने का समय दिया जाए। जिस पर न्यायालय ने 13 मार्च को अगली सुनवाई नियत की थी। हालांकि 12 मार्च मंगलवार को दीवानी न्यायालय में थी हड़ताल, आज भी अधिवक्ताओं के हड़ताल की जताई जा रही है। संभावना है कि आज की सुनवाई टस सकती है।

ये भी पढ़ें:- UP News: योगी सरकार का बड़ा तोहफा! बिजली बिल पर किया बड़ा ऐलान

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular