Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: यूपी के इस शहर में 2 दिन बंद रहेंगे स्कूल,...

UP News: यूपी के इस शहर में 2 दिन बंद रहेंगे स्कूल, प्रशासन की ओर से ऑफिशियल नोटिस किया गया जारी, जानें क्या है वजह

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),School Closed: उत्तर प्रदेश के गौतमबुध्दनगर में 21 सितंबर से लेकर 25 सितंबर तक ग्रेटर नोएडा के एक्सपो सेंटर में यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो होने जा रहा है। इसके साथ ही साथ 22 से 24 सितंबर तक बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट में मोटो GP का आयोजन हो रहा हैं। जिसके कारण गौतमबुद्ध नगर के सभी स्कूल 21 सितंबर के दोपहर से लेकर 22 सितंबर तक बंद रहेंगे। जिसका ऑफिशियल नोटिस भी प्रशासन की ओर से जारी किया जा चुका है।

नोटिस के अनुसार छुट्टी का फैसला

इस जारी किए गए ऑफिशियल नोटिस में कहा गया है कि ये फैसला उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो 2023 और शहर में होने वाले मोटो जीपी इवेंट में उमड़ने वाली भारी भीड़ की संभावना को देखते हुए लिया गया है। नोटिस के अनुसार छुट्टी का फैसला कानून, सुरक्षा व्यवस्था व विद्यार्थियों को कोई असुविधा न हो,  यह सुनिश्चित करने के लिए गया। इस संबंध में आफिशियल नोटिस को विद्यालय द्वारा जारी किया गया। ऐसा यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2023 व शहर में होने वाले मोटो जीपी इवेंट के मद्दे नजर ये फैसला लिया गया है।

आधिकारिक घोषणा

जिला विद्यालय अधिकारी के नोटिस में कहा गया है, ”जिला मजिस्ट्रेट के निर्देशानुसार, 21 सितंबर 2023 को दोपहर 2:00 बजे के बाद बढ़ी भीड़ की संभावना को देखते हुए और कानून, सुरक्षा और यातायात नियमों का अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए” और इसका कारण नहीं बनना चाहिए. छात्रों और अभिभावकों को असुविधा। इसलिए 22 सितंबर को सभी स्कूल जिलों के किंडरगार्टन से लेकर 12वीं कक्षा तक के सभी स्कूलों में छुट्टी रहेगी। कृपया सुनिश्चित करें कि उपरोक्त आदेशों का कड़ाई से पालन किया जाए।”

ALSO READ: Baba Neem Karoli: जब बाबा नीम करौली को टिकट न होने की वजह से उतार दिया था कोच से नीचे, 1 इंच भी आगे नहीं बढ़ पाई थी ट्रेन 

One Year Of Ankita Murder Case: अंकिता हत्याकांड को आज हुए पूरे एक साल, नहीं सुखें मां-बाप के आखों के आंसू, जानें घटना से जुड़ी पूरी जानकारी 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular