Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: OP Rajbhar के घर बजेगी शहनाई, छोटे बेटे की जाएगी...

UP News: OP Rajbhar के घर बजेगी शहनाई, छोटे बेटे की जाएगी बारात, बहु हैं इतनी पढ़ी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), OP Rajbhar: अपने सियासी बयानों को लेकर जाने जाने वाले ओपी राजभर के घर शहनाई बजने जा रही है। इसकी खबर सामने आई है। ओपी राजभर के छोटे बेटे वरुण राजभर की शादी तय हो गई है। इसी हफ्ते अरुण राजभर की बारात जाएगी। तो आइये जानते हैं कौन है ओपी राजभर के घर की बनने वाली बहू। कितनी पढ़ी-लिखी हैं।

इस दिन होगी शादी

ओपी राजभर के घर उनके छोटे बेटे की शादी होने जा रही है। वहीं इसको लेकर तैयारियों का शोर है। बताया जा रहा है कि राजभर के छोटे बेटे अरुण राजभर की बारात 11 जून को गाजीपुर के सादत जाएगी। वहीं इसके बाद 13 जून को वाराणसी में भव्य बहू बोज का आयोजन किया जाएगा। वहीं बताया जा रहा है कि इस बहुभोज के कार्यक्रम में कई दिग्गज शामिल हो सकते हैं। अरुण राजभर इस समय पार्टी के महासचिव की के तौर पर काम कर रहे हैं।

जाने कितनी पढ़ी लिखी हैं बहू

अरुण राजभर की होने वाली पत्‍नी का नाम निकिता राजभर है। निकिता वाराणसी के एक कॉलेज से बीबीए (BBA) की पढ़ाई कर रही हैं। निकिता राजभर मूलरूप से गाजीपुर के सादात थाना क्षेत्र के सरदरपुर गांव की रहने वाली हैं। उनके पिता कैलाश राजभर कोल इंडिया में कार्यरत हैं। निकिता की प्रारंभिक पढ़ाई-लिखाई डीएवी स्‍कूल बचना चतरा झारखंड से ही हुई है। निकिता एथलेटिक्‍स की भी खिलाड़ी हैं।

Also Read:

Lakhimpur Khiri Road Accident: टैक्सी और ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular