Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsUP News: हनीट्रैप का चौंकाने वाला मामला, कारोबारी को लूटने के लिए...

UP News: हनीट्रैप का चौंकाने वाला मामला, कारोबारी को लूटने के लिए सिपाही ने रची साजिश! की लाखों की मांग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी के बरेली से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां खाकी वर्दी आड़ नें चौकी इंचार्ज, सिपाही और तीन यूट्यूबर ने मिलकर एक व्यापारी को पहले हनीट्रैप के जाल में फंसाया और फिर उसे ब्लैकमेल कर 7 लाख रुपये मांगे। ये घटना थाना किला इलाके की है, जिसमें दारोगा, सिपाही, 3 फर्जी यूट्यूबर और पत्रकार भी शामिल हैं। कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई।

मौका मिलते ही फरार हुए आरोपी

इस मामले में खुलासा होने के बाद चौकी इंचार्ज दारोगा और सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया। बताया जा रही कि पिछले कुछ दिनों पहले ही एक शिकायत मिली थी। जिसमें कारोबारी ने बताया था कि उसे हनीट्रैप के केस में फंसाने की धमकी देरकर पैसे मांगे जा रहे हैं। कारोबारी ने बहेद ही समझदारी से काम लिया और आरोपियों को पकड़वाने के लिए उनके बताए होटल में चला गया। जैसे ही सभी आरोपी होटल में गए तो कारोबारी ने पुलिस को फोन करके इसकी सूचना पुलिस को फोन पर दी। लेकिन मौका मिलते ही कुछ आरोपी भाग गए।

प्रेमिका के साथ ली थी फोटो?

पीड़ित व्यवसायी ने पुलिस को बताया कि हाल के वर्षों में फर्जी पत्रकारों ने उसे ब्लैकमेल किया था। आरोपियों ने व्यपारी की प्रेमिका के साथ फोटो ली थी। इस फोटो के आधार पर लगातार धमकियां देकर ऑनलाइन वितरण के नाम पर पैसे की मांग की जा रही थी। इस पूरी घटना में पोस्ट कमांडर, एक पुलिस अधिकारी और तीन पत्रकारों के शामिल थे। पीड़ित कारोबारी रामपुर का रहने वाला है और परसा खेड़ा में सचित रस बेकरी की दुकान लगाता है।

ALSO READ:

UP Politics: BJP का अखिलेश यादव के कोर वोटबैंक में सेंधमारी का प्लान, बढ़ेगी सपा की मुश्किलें? 

UP Road Accident: बलिया में भीषण सड़क हादसा! जीप और पिकअप की टक्कर, 6 लोगों की मौत, इतने घायल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular