Wednesday, May 15, 2024
HomeBreaking NewsUp News: सपा सांसद एसटी हसन ने बलात्कार की घटनाओं के लिए...

Up News: सपा सांसद एसटी हसन ने बलात्कार की घटनाओं के लिए पोर्न साइटों को ठहराया जिम्मेदार, जानिए क्या कहा?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),ST Hasan On Rape Case:  यूपी के मुरादाबाद से सपा के सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने बलात्कार की घटनाओं के लिए सोशल मीडिया और पोर्न वेबसाइटों को जिम्मेदा ठहराया है। उन्होंने शनिवार यानी 30 सितंबर को कहा कि पोर्न साइट को सख्ती से बंद कर देना चाहिए क्योंकि जवान लड़के लड़कियां पोर्न  और गंदी फिल्मों को देखते हैं तो उनके शरीर के अंदर एक विशेष किस्म का हार्मोन बनता है, जो उन्हें बलात्कार करने के लिए मजबूर कर देता है।

पोर्न वेबसाइट पर रोक लगा देनी चाहिए- स्ट हसन

उन्होंने कहा आगे कहा कि जब चार जवान लड़के खेत के अंदर बैठकर पोर्न साइट पर फिल्में देखते हैं और कोई भूली भट्ट की अकेली महिला या लड़की उनके आगे से जाती है तो वह अपराधी घटनाओं को अंजाम दे डालते हैं। इसलिए देश में पोर्न वेबसाइट पर रोक लगा देनी चाहिए।

शरीयत कानून को लागू करने की मांग

समाजवादी पार्टी के शासन देश में बलात्कार की घटनाओं को रोकने के लिए शरीयत  कानून को लागू करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में इस्लामी कानून के मुताबिक सजा देनी चाहिए ताकि ऐसी घटनाओं पर रोक लग सके। एसटी हसन ने कहां की अगर मैं सियासत कानून की मांग करूंगा तो इस्लामी फोबिया वाले लोग उछल पड़ेंगे।

भाजपा पर साधा निशाना

सांसद ने कहा कि आप देखिए बहुजन समाज पार्टी सांसद से अभद्रता करने वाले बीजेपी सांसद (रमेश बिधूड़ी) का कद और बड़ा दिया गया है। ये भी हो सकता है की आगे उनको मंत्री भी बना दिया जाए। महिला आरक्षण विधेयक पर राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के कथित बयान पर सांसद एसटी हसन ने असहमति जताई।

ALSO READ: 

UP Politics: लोकसभा चुनावों को लेकर BSP की अहम बैठक, इंडिया और एनडीए गठबंधन पर मायावती ने साधा निशाना, कही ये बात

Up Politics: उत्तर प्रदेश में कृषि कुंभ 2.0 को वैश्विक समारोह बनाने के लिए तैयारियां तेज, सीएम योगी ने दिए आदेश 

Gyanvapi Update: ज्ञानवापी मामले में पूरी हुई सुनवाई, व्यासजी के तहखाने पर 4 अक्टूबर लिया जाएगा निर्णय, जानें आज क्या हुआ?

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular