Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों ने किया प्रदर्शन, यूनिवर्सिटी...

UP News: मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों ने किया प्रदर्शन, यूनिवर्सिटी पर लगाया ये आरोप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP News: जनपद बहराइच में स्थित नंदा मेडिकल यूनिवर्सिटी में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्र-छात्राओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए यूनिवर्सइटी संचालक पर फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगाया है। जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे छात्र-छात्राओं का आरोप है कि नंदा यूनिवर्सिटी में ऐडमिशन लेने वाले छात्र छात्राओं के साथ बड़े पैमानई पर फर्जीवाड़ा किया गया है 3 सल तक मेडिकल का कोर्स करवाने के बाद डिग्री के नाम पर छात्रों को कई महीनों से सिर्फ आस्वाशन दिया जा रहा है।

मोटी फीस वासुली का लगाया आरोप

मेडिकल छात्रों ने ये आरोप लगया है कि मैंनेजमेंट के द्वारा उनका भविष्य के साथ खिलबाड़ किया जा रहा है। मेडिकल कोर्स के नाम पर लगातार 3 सालों से मोटी फीस वासुली जा रही थी। जब कोर्स पूरा हुआ तब डिग्री देने की जगह पर तारीख पर तारीख दी।

जांच टीम गठित

कुछ छात्र छात्राओ का ये भी कहना है की यूनिवर्सिटी फर्जी तरीके से संचालित है और छात्र छात्राओं के साथ फर्जीवांड़ा किया जा रहा है। इस मामले की जांच करने पहुचे एसडीएम राकेश मौर्या ने बताया की शिकायत पर तीन सदस्सीय जांच टीम गठित की गयी है। एक सप्ताह मे जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- Mathura News: आज मथुरा की श्रीकृष्ण जन्मभूमि- शाही ईदगाह मामले पर होगी सुनवाई, जानिए क्या है पूरा विवाद

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular