Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP News: शराब और चखने को लेकर सास बहू में हुई ऐसी...

UP News: शराब और चखने को लेकर सास बहू में हुई ऐसी लड़ाई जो ना कभी देखी होगी, ना सुनी होगी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)UP,UP News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक बहू ने अपनी ही शराबी सांस को चने में पनीर टिक्का और सलाद नहीं दिया तो घर में बखेड़ा खड़ा हो गया। आरोप है कि सांस रोड शाम को शराब पीती है और उसे चकना लाने के लिए कहती है। जब बहू ने मना किया तो सांस झगड़ना लगी जिसकी वजह से बहू की शादी टूटने तक की नौबत आ गई। अब इस पूरे मामले में बहू ने शिकायत की है।

झगड़े का कारण जान सब हैरान

जानकारी के मुताबिक, एक साल पहले ही आगरा के लोहामंडी इलाके की एक लड़की की शादी रामबाग इलाके के एक युवक से हुई थी। युवक को सरकारी अस्पताल में नौकरी है। शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन दो महीने बाद ही सास-बहू में झगड़ा हो गया और झगड़े की वजह इतनी गंभीर थी कि लोग हैरान रह गए।

ये भी पढ़ें:- UP News: योगी सरकार का बड़ा तोहफा! बिजली बिल पर किया बड़ा ऐलान

ये है पूरा मामला

दरअसल, बहू का दावा है कि उसकी सास हर रात शराब पीती है। यह ठीक है, लेकिन वह शराब के साथ स्वाद के लिए पनीर टिक्का और सलाद मांगती है। पहले तो बहू ने सास की बात मानी, लेकिन जब बहू ने रोज-रोज शराब पीने से मना किया तो विवाद हो गया। सास के जिद करने पर बहु ​​अक्सर उसे पनीर टिक्का और सलाद नहीं चखने देती थी। हालात और बिगड़ गए और बहू अपने माता-पिता के घर चली गई।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

जब मामला ठीक होता हुआ नहीं दिखा तो आखिर में बहू ने अपनी सास की शिकायत पुलिस में की। क्योंकि मामला परिवार का है इस लिए रिवार परामर्श केंद्र को ट्रांसफर कर दिया है और इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- UP News: 5 साल की मासूम पर कुत्तों के झुंड का हमला, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular