Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP News: खेत में बच्चे के साथ किया ऐसा काम, देख कर...

UP News: खेत में बच्चे के साथ किया ऐसा काम, देख कर पूरा गांव हैरान

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी के फतेहपुर में एक लड़का बकरियां लेकर चराने के लिए जंगल में गया था। बकरियां एक गांव के खेत में घुस गईं तो उसने लड़के के हाथ पैर बांधकर झाड़ियों में फेक दिया। उसने रोने की आवाज सुनकर लोग पहुंचे और झाड़ियों से निकाला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

हाथ-पैर बांधकर बच्चे को जंगल में फेका

जानकारी के मुताबिक, किशनपुर थाने के पास एकडला गांव में रहने वाले राजेंद्र का सात साल का बेटा खेत में बकरी चरा रहा था। उसी समय बकरियां गांव में रहने वाले एक व्यक्ति के खेत में चली गईं। इसके बाद आरोपी ने बच्चे के हाथ-पैर बांधकर उसे जंगल में झाड़ियों में फेंक दिया और मौके से भाग गया।

ये भी पढ़ें:- Ram Mandir: रामलला के लिए उड़ीसा और तमिलनाडु से आया यह खास भेट, ट्रस्ट ने दी जानकारी

मामले की जांच में जुटी पुलिस

जिसके बाद बच्चे के रोने की आवाज सुनकर वहां से निकल रहे राहगीर ने झाड़ियों में देखा तो उनके होश उड़ गए। इसकी जानकारी उसने तुरंत ग्रामीणों को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इस मामले में पुलिस अब जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:- UP News: सपा नेता गायत्री प्रजापति के घर ED की रेड, जानें पूरा मामला

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular