Sunday, June 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: BJP नेता के भतीजे सहित तीन लोगों की पानी में...

UP News: BJP नेता के भतीजे सहित तीन लोगों की पानी में डूबने से मौत, ऐसे हुआ हादसा

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। राप्ती नदी में नहाने गए तीन कोशोरों की पानी में डूबने से मौत हो गई। तीनों की खेल- खेल में जान चली गई। वे 4 दिन से नदी में नहाने के लिए जा रहे थे। मरने वालो में एक बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री जीएम सिंह का भतीजा है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर गई। पुलिस ने शवों को पानी से बाहर निकलवा पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस आगे की कर्यावाही कर रही है। इस घटना के बाद से परिवार में कोहराम का महौल है।

तलाश के बाद हुए शव बरामद

घटना के संबंध में मिली सूचना के अनुसार, गोरखपुर के चिलुआताल थानाक्षेत्र के मोहम्मदपुर माफी गांव में राप्ती नदी में नहाने गए 3 किशोरों की डूबने से मृत्यु हो गई। तकरीबन 2 घंटे की तलाश के बाद तीनों के शव मिले। मरने वालो की पहचान दिव्यांशु सिंह, आर्यन शर्मा और शिवम पासवान के रूप में की गई है। दिव्यांशु सिंह सहजनवा के रहने वाले बीजेपी नेता देवनारायण सिंह के रिश्ते में भतीजा है। वहीं जीएम सिंह पूर्व में बसपा सरकार में मंत्री और दो बार विधायक भी रहे हैँ। इस वक्त जीएम सिंह बीजेपी में है और कद्दावर नेता माने जाते है।

ये भी पढ़ें:- Ram Mandir: रामलला के लिए उड़ीसा और तमिलनाडु से आया यह खास भेट, ट्रस्ट ने दी जानकारी

ऐसे हुआ हादसा

बता दें कि सहजनवां नगर पंचायत के गाहासाड़ से सटे राप्ती नदी बहती है। शुक्रवार को सुबह 11:30 बजे के करीब गीडासाड़ से लगे राप्ती नदी बहती है। ये हादसा कल सुबह 11 बजे के पास हुआ। राप्ती नदी में नहाने गए सभी बच्चे पानी में डूब गए।

ये भी पढ़ें:- UP News: सपा नेता गायत्री प्रजापति के घर ED की रेड, जानें पूरा मामला

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular