Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsUP News: दोस्त को बचाने में ट्रांसपोर्टर के पुत्र को मारी गोली,...

UP News: दोस्त को बचाने में ट्रांसपोर्टर के पुत्र को मारी गोली, जानिए पूरा मामला  

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),UP News: उत्तर प्रदेश फर्रुखाबाद में दोस्त के साथ मारपीट करने आये दबंगो से उलझने पर ट्रांसपोर्टर के पुत्र को गोली मारकर घायल कर दिया गया। घायल को लोहिया अस्पताल में भर्ती किया गया। फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के जेएनवी रोड निवासी संजय सिंह का ट्रांसपोर्ट का कारोबार बताया गया है। उनका पुत्र अनुज प्रताप अपने दोस्त जेएनवी रोड़ निवासी लकी ठाकुर के साथ शहर के नेहरु रोड स्थित सिटी मिशन स्कूल वाली गली में मौजूद था।

तमंचे की बट मारकर घायल

अनुज ने बताया कि उसी दौरान करीब चार आरोपी आये चारो के हाथ में हथियार थे। उन्होंने लकी के साथ मारपीट शुरू कर दी। उसी दौरान अचानक दोस्त से विवाद होनें पर अनुज उसे बचानें चला गया। अनुज नें बताया की आरोपी ने उसके सिर में तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। वही उसके पैर में भी गोली मार दी। उधर से गुजर रही पुलिस को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गये।

ALSO READ: UP Governor: कौन बन सकता है यूपी का अगला राज्यपाल? किनके नाम लिस्ट में शामिल

मौके से कारतूस बरामद

सूत्रों के अनुसार पुलिस को मौके से एक कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस नें आरोपियों के सम्भावित ठिकानों पर दबिश भी दी। शहर कोतवाल जेपी शर्मा नें बताया कि जाँच की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

ALSO READ: Allahabad HighCourt: हाईकोर्ट का अहम फैसला- पत्नी को बदचलन साबित करने के लिए बच्चों का नहीं करा सकते डीएनए टेस्ट

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular