Tuesday, May 21, 2024
HomeCrime NewsUP News: समलैंगिक संबंधों के कारण दो लड़कों की हत्या, बॉयफ्रेंड से...

UP News: समलैंगिक संबंधों के कारण दो लड़कों की हत्या, बॉयफ्रेंड से थी शादी की ज़िद

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: मेरठ शहर में आम के बाग में दो युवकों के शव मिलने के बाद हलचल मच गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंट कर हत्या हुई का मामला आया है, पुलिस ने जांच शुरू की , पर जांच में हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

यह है पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला बीते बुधवार का है, जब थाना क्षेत्र के पांची गांव स्थित आम के बाग में मनोज और दीपक उर्फ मोंटी के शव लावारिस हालत में मिले।पुलिस ने 24 घंटे बाद (9 मई) इस हत्याकांड पर्दाफाश कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, मृतकों के अन्य दो लड़कों से समलैंगिक रिलेशन थे।

मृतक शादी आदि प्रोग्राम में लड़की बनकर डांस किया करते थे। चारो की मुलाकात वहीं हुई थी। पुलिस ने जांच में बताया की दोनों के समलैंगिक संबंध अंकुश और नवीन से हो गए। मृतक दीपक के संबंध अंकुश से और मृतक मनोज के संबंध नवीन से थे।

ALSO READ:UP News: आजम खान को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिल नहीं पाई राहत, 22 मई को होगी सुनवाई

पीछा छुड़ाने के लिए हत्या

जब पुलिस ने दोनों आरोपियों (अंकुश और नवीन) को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने पूरी कहानी बताई। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि अंकुश का रिश्ता तय हो गया था, जिसका दीपक और मनोज विरोध कर रहे थे।

दीपक खुद अंकुश से शादी करने चाहता था। पुलिस के अनुसार, मृतकों ने आरोपियों के आपत्तिजनक वीडियो भी बना रखे थे, जिसको वह वायरल करने का ब्लैकमेल कर रहे थे।

आरोपियों से आगे की पूछताछ जारी है

अंकुश की शादी तय होने के बाद से अंकुश दीपक-मनोज से दूर रहने लगा था। आरोपी नवीन भी अपने किसी रिश्तेदार के यहां चला गया था। लेकिन मृतक उनके साथ रहने की जिद पर अड़े थे। पुलिस आरोपियों से आगे की पूछताछ कर रही है। जिसके आधार पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

ALSO READ:यहां लाशों को छोड़ दिया जाता है लावारिस! फिर शुरू होता है खेल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular