Monday, May 20, 2024
HomeCrime NewsUP News: दो बहनों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिवार ने लगाया...

UP News: दो बहनों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक दुखद घटना सामने आई है। जिले में बुधवार, मई को दो बहनों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई और पुलिस को संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला है।

घटना फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के सफारी गांव में सामने आई है। एक अधिकारी ने बताया कि दोनों भाई-बहनों के शव उनके घर के एक कमरे में पड़े मिले। दो बहनों की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिवार ने पड़ोसी परिवार पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

मृत बच्ची के पिता का क्या आरोप?

एसएसपी सुशील ने आगे बताया कि बच्चियों के पिता का आरोप है कि वह अपनी पत्नी के साथ खेत में काम करने गये थे, जबकि दोनों बेटियां घर पर मौजूद थीं। पुलिस ने कहा कि खेत से घर लौटने पर पता चला कि उनकी बेटियों की आत्महत्या से मौत हो गई है। भाई-बहन के पिता ने पड़ोस में रहने वाली एक महिला और एक युवक पर उनकी बेटी की मौत का जिम्मेदार बताते हुए आरोप लगाया है कि उन्होंने ही उन्हें यह कदम उठाने के लिए उकसाया।

Also Read- UP Election:परिवार की पांचों सीट हारेगी सपा, नहीं खुलेगा खाता- बोले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

“महिला मेरी बेटियों को चोरी-छिपे अपने घर बुलाती थी और फोन पर युवक से बात कराती थी। कई बार हमने बेटियों और युवक को रोका था और फोन भी छीन लिया था। इन लोगों की वजह से मेरी बेटियों ने आत्महत्या कर ली है,” भाई-बहन के पिता ने आरोप लगाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा। पुलिस ने बताया कि घटना के हर पहलू की जांच की जा रही है।

पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एसएसपी सुशील घुले चंद्रभान ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read- Akhilesh Yadav: लोकसभा चुनाव से पहले सपा को लगा झटका, लोकसभा प्रभारी ने छोड़ा पद 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular