Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: PM Modi ने OP Rajbhar को लिखा पत्र, बेटे को...

UP News: PM Modi ने OP Rajbhar को लिखा पत्र, बेटे को दी शादी की बधाई

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP News: ओपी राजभर के घर शादी की तैयारियां चल रही है। दरअसल उनके बेटे अरुण राजभर की शादी होने जा रही है। 11 जून को राजभर के घर से बारात गाजीपुर के सादात जाएगी। वहीं 13 जून को भव्य रिशेप्शन पार्टी का आयोजन वाराणसी में किया गया है। इसके बाबत सुभसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर ने पीएम मोदी को निमंत्रण भेजा था। उन्होंने पीएम को अपने बेटे की शादी में आने के लिए न्योता दिया था। इसका जवाब पीएम मोदी ने ओपी राजभर को पत्र लिखकर दिया है। पीएम मोदी ने राजभर के बेटे को शादी की शुभकानाएं दी है। उन्होंने पत्र लिख कर अरुण राजभर को शादी की शुभकामनाएं दी है।

कब है शादी

ओपी राजभर के घर उनके छोटे बेटे की शादी होने जा रही है। वहीं इसको लेकर तैयारियों का शोर है। बताया जा रहा है कि राजभर के छोटे बेटे अरुण राजभर की बारात 11 जून को गाजीपुर के सादत जाएगी। वहीं इसके बाद 13 जून को वाराणसी में भव्य बहू बोज का आयोजन किया जाएगा। वहीं बताया जा रहा है कि इस बहुभोज के कार्यक्रम में कई दिग्गज शामिल हो सकते हैं। अरुण राजभर इस समय पार्टी के महासचिव की के तौर पर काम कर रहे हैं।

जाने कितनी पढ़ी लिखी हैं बहू

अरुण राजभर की होने वाली पत्‍नी का नाम निकिता राजभर है। निकिता वाराणसी के एक कॉलेज से बीबीए (BBA) की पढ़ाई कर रही हैं। निकिता राजभर मूलरूप से गाजीपुर के सादात थाना क्षेत्र के सरदरपुर गांव की रहने वाली हैं। उनके पिता कैलाश राजभर कोल इंडिया में कार्यरत हैं। निकिता की प्रारंभिक पढ़ाई-लिखाई डीएवी स्‍कूल बचना चतरा झारखंड से ही हुई है। निकिता एथलेटिक्‍स की भी खिलाड़ी हैं।

Also Read:

UP Politics: “प्रदेश में बहुत सारे लोग असुर,” सपा महासचिव ने सरकार पर बोला हमला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular