Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsUP News: बाल काटने में हुई देर तो सीओ साहब ने कर...

UP News: बाल काटने में हुई देर तो सीओ साहब ने कर दिया बखेड़ा, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: आपने हाल ही में आयी वेब सीरीज पंचायत तो देखी ही होगी और पंचायत का मशहूर डायलाग ” देख रहे हो न विनोद ”,ये तो जरूर सुना होगा। तो बस एक बार फिर विनोद के साथ दबंगई हुई है पर ये दबंगई प्रधान जी ने नहीं बलकी बदायू के सीओ साहब ने की है।

दरअसल ये मामला बदायूं जिले के बिसौली सर्किल का है। जहा एक विनोद नाम के नाइ को देर से पहुंचने पर गुस्से में बौखलाए सीओ ने गाली दे कर भगा दिया। इतने से भी जब अधिकारी का मन नहीं भरा तो कांस्टेबल भेज नाई को जेल म बंद करा दिया।

क्या है पूरा मामला ?

हम आय दिन पुलिस की दादगिरी और बदसलूकी की खबरे सुनते रहते है.जब थाने में रिपोर्ट लिखने जाओ तो रिपोर्ट नहीं लिखते।गाली गलोच करना और रिश्वत मांगना तो पुलिस अधिकारियो के लिए आम बात हो गयी है .पुलिस जिसका काम जनता की सेवा करना है। लोगो की समस्याओं को दूर करना है। पर वही पुलिस अधिकारी जब आपकी समस्या को न सुने बल्कि आपके लिए ही समस्या बन्न जाये तो आम नागरिक कहाँ जाये, अपनी परेशानिया किस से कहे।किस से अपनी समस्याओ का समाधान मांगे।

Also read- UP Sarkari Job: CM योगी के फैसले से बदलेगी तस्वीर, अब भर्ती परीक्षा में नहीं झेलनी पड़ेगी ये दिक्कत

नाई ने लगाया आरोप

बदायूं जिले के बिसौली थाना पर तैनात सीओ सुनील कुमार पर एक नाई ने गंभीर आरोप लगाए हैं।आरोप है कि नाई विनोद कुमार को सीओ के आवास पर शेविंग और बाल काटने के लिए बुलाया गया था। नाई विनोद को सीओ साहब के आवास पर पहुंचने में थोड़ी देरी हो गयी। देरी से पहुंचने के कारण सीओ सुनील कुमार विनोद पर आग बबूला हो गए। गुस्से में सीओ साहब ने गाली-गलौज कर विनोद को आवास से भगा दिया।

सीओ की डाट खा कर बेचारा नाई सलून पहुंच काम में लगा ही था की तभी सलून ;पर दो कांस्टेबल आ पहुंचे। इससे पहले नाई कुछ समझ पता कॉन्स्टेबल उसे थाने उठा लाये और जेल में बंद कर दिया नयी ने जब इसका कारण पूछा तो कांस्टेबल ने कहा की वो सीओ साहब ही जानते है. नाई ने सब से बहुत मिन्नतें की पर किसी ने एक न सुनी।

Also read-UP Crime: बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करना पिता को पड़ा भारी, दबंगों ने किया पिता का ऐसा हाल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular