Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsUP News: 5 साल के बेटे के साथ महिला ने ट्रेन के...

UP News: 5 साल के बेटे के साथ महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान , ससुराल वालों पर लगे आरोप

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तरप्रदेश के इटावा (Etawah) क्षेत्र में 25 साल की महिला अपने पाँच साल के बेटे को गोद में लेकर ट्रैन के आगे कुद गई। इससे महिला और बच्चा दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को पोस्टमार्टर्म के लिए भेज दिया। पुलिस ने कहा की रिपोर्ट के बाद आगे की कारवाई की जाएगी।

यह है पूरा मामला

इटावा क्षेत्र से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जहाँ एक महिला ने मासूम बच्चे के साथ ट्रैन के आगे कूदकर जान दे दी। जब आस पास के लोगो ने ये हादसा देखा तो पुलिस को सुचना दी गई। जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टर्म के लिया भेजा और आगे की जांच की। एजेंसी के अनुसार 25 साल की एक महिला अपने 5 साल के बच्चे के साथ भरथना रेलवे स्टेशन के पहुंचे थे। वहाँ वो ट्रैन का इंतज़ार करने लगी।

ALSO READ:Afzal Ansari: गैंगस्टर एक्ट में सजा के खिलाफ अफजाल अंसारी की अपील पर आज होगी सुनवाई, जानिए खबर

स्टेशन पर जैसी ही ट्रैन आई , उसने बच्चे के साथ छलांग लगा दी। आसपास के लोगो ने देखा तो हलचल मच गया। तुरंत सूचना रेलवे प्रशाषन को दी गई। पुलिस का कहना है आरपी कर्मियों ने महिला के पास मोबाइल नंबर से लड़की की पहचान रश्मि के रूप में हुई है, पत्नी रिंकू सिंह और उसके पुत्र की आर्यन के रूप में हुई।

पुलिस ने बताई यह वजह

घटना की जानकारी महिला के परिजनों को दी गई। सूचना मिलते ही परिवार के लोग घटना स्थल पर पहुंचे। मायके वालों ने ससुराल वालो पर उत्पीड़न और मारपीट का आरोप लगाया। रश्मि के भाई ने बताया की 7 साल पहले शादी हुई थी। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के SHO शैलेश निगम ने बताया की महिला घरेलु कलेश को लेकर परेशान थी। रिपोर्ट में जो भी आएगा उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पति रिन्कू प्राइवेट स्कूल में वाहन चलाने का काम करता था। एक दिन पहले ही उसके पति ने किसी बात को लेकर मारपीट की थी रश्मि के साथ। दहेज़ काम मिलने का ताना देकर रश्मि को ससुराल वाले प्रताड़ित करते थे।

ALSO READ:UP News: जिम में बॉडी बनाने गए युवक की मौत, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात, जानें खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular