Saturday, June 29, 2024
HomeCrime NewsUP News: नोएडा पुलिस चौकी में पूछताछ के लिए लाया युवक फंदे...

UP News: नोएडा पुलिस चौकी में पूछताछ के लिए लाया युवक फंदे से लटका मिला, सारा स्टाफ निलंबित

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: नोएडा पुलिस की कस्टडी में एक युवक की मौत हो गई। उसे देर रात पूछताछ के लिए लाया गया था, लेकिन सुबह उसकी लाश फंदे से लटकते हुए मिली। इस मामले में परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए, जिसके बाद पूरी पुलिस चौकी को ही सस्पेंड कर दिया गया है।

यह है पूरा मामला

नोएडा पुलिस द्वारा किए गए कार्यवाहि से युवक की मौत के मामले में एक्शन लिया गया है. इस मामले में पुलिस चौकी के पूरे स्टाफ को सस्पेंड कर दिया गया है. युवक को लड़की के मामले में बुधवार रात को हिरासत में लिया गया था, और पुलिस चौकी में ही फांसी के फंदे से उसकी लाश मिली। यह घटना बिसरख थाना इलाके की चिपियान चौकी से संबंधित है। मृतक योगेश के भाई जितेंद्र ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए कि पुलिसकर्मियों ने उन्हें रिहा करने के लिए पांच लाख रुपये की मांग की थी।

ये भी पढ़ें: UP News: अब प्लास्टिक से होगा सड़क का निर्माण, अयोध्या के सड़कों का बदलेगा रूप

इस घटना पर ध्यान देते हुए बिसरख पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया जा रहा है। साथ ही, सभी पुलिसकर्मियों को पुलिस चौकी पर तैनात करने पर तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। मृतक के शव के पंचनामा की कार्रवाई मजिस्ट्रेट द्वारा कराई जा रही है। अतः डॉक्टरों के पैनल द्वारा उसकी वीडियोग्राफी कराने का निर्णय लिया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया …

वहीं नोएडा पुलिस की एक अधिकारी ने बताया कि मृतक योगेश एक बैकरी में काम करते थे। शुरुआती जांच में जो अबतक पता चला है कि उनकी एक सहकर्मी द्वारा आरोप लगाए गए थे। उसके बाद उन्हें पुलिस चौकी में पूछताछ के लिए बुलाया गया, उन्होंने आज सुबह 10 बजे के आसपास सुसाइड कर लिया। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है

ये भी पढ़ें: UP News: आइसक्रीम के लिए कम पड़ गए 5 रुपए, तो ली बच्चो के सामने ही पिता की जान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular