Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsUP Nikay Chunav 2023 Live Updates: निकाय चुनाव में वोटिंग के बीच...

UP Nikay Chunav 2023 Live Updates: निकाय चुनाव में वोटिंग के बीच सपा नेता शिवपाल यादव ने डिप्टी CM पर ली चुटकी, जानें क्या कहा?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),UP Nikay Chunav 2023 Live Updates:  उत्तर प्रदेश में आज यानी वीरवार 4 मई को 37 जिलों के 9 मंडल में 2.40 करोड़ से अधिक मतदाता अपने मत का प्रयोग कर कर रहे हैं। निकाय चुनाव के पहले चरण की वोटिंग शुरू हो चुकी है और मतदान केंद्रों पर भारी संख्या में मतदाता पहुंच रहे हैं।

भ्रष्ट सरकार को हटाने के लिए मतदान जरूरी-सपा महासचिव

इसी बीच इटावा में सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने 4 मई को हो रहे मतदान को लेकर कहा कि मतदान शुरू हो चुका है। मेरी जनता से अपील है कि इस चुनाव में बढ़ चढ़कर भाग लें। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को जिताएं। जिताना इसलिए जरूरी है कि इस भ्रष्ट सरकार को हटाना जरूरी है। इस भ्रष्टचार से जनता परेशान हो चुकी है। डिम्पल यादव के द्वारा लगाए गए आरोप पर कहा कि यह चुनाव नौकरशाही के दम पर हो रहा है। शिवपाल यादव ने कहा कि यह लोग गड़बड़ियां कराने का प्रयास करते रहते हैं। अगर ईमानदारी से चुनाव हो जाए तो बीजेपी कहीं से भी नहीं जीत सकती है। केशव प्रसाद मौर्य द्वारा दिए गए बयान का पलटवार करते हुए कहा कि यह बड़बोले मंत्री तो हैं हीं यह अपने विभागों में काम तो कर नहीं सकते। विकास कर नहीं सकते हैं। भ्रष्ट अधिकारी पर कार्रवाई भी नहीं कर सकते।

बृजभूषण के सवाल पर नहीं दिया बयान कहा न्यायालय देखेगी

केशव प्रसाद मौर्य द्वारा इटावा के नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ जांच के बाद के सवाल पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यह लोग केवल धमकी देते रहते हैं। जाति के नाम पर अभी तक कितनी जांचे करा ली है। डराने और धमकाने का काम कर रहे हैं। अभी चुनाव में चल रहा है। जनता इस तरह की धमकियों में आने वाली नहीं। जनता भारतीय जनता पार्टी से पूरी तरह से नाराज हो चुकी है। ऐसे ही जनता 2024 में बीजेपी को हटाने का काम भी करेगी। पहलवानों द्वारा बृजभूषण पर लगाए गए सवाल पर कहा कि वह तो न्यायालय में मामला चल रहा है न्यायालय ही इसे देखेगी।

UP Nikay Chunav 2023 Live Updates: गोंडा में 3 नगरपालिका और 7 नगर पंचायत के लिए डाला जा रहा है वोट, मतदाताओं में दिख रहा है भारी उत्साह

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular