Friday, July 5, 2024
HomeEducationUP Police कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, जानें कैसे करें...

UP Police कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, जानें कैसे करें डाउनलोड             

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP Police Constable Admit Card 2024:  यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर मिल रही है। आज से परीक्षा में बैठने वाले अभ्यार्थियों के एडमिट कार्ड यूपी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की वेबसाइट पर जारी कर दिए गए हैं। अभ्यार्थी आज से यूपीपीआरपीबी (uppbpb.gov.in) की वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

ऐसे करें एडमिट कार्ड डाउनलोड

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आप uppbpb.gov.in की वेबसाोइट पर जाएं,  यूपीपीआरपीबी की वेबसाइट पर जाकर अपना रोल नंबर और पासवर्ड डालना होगा। जिसके बाद इसे डाउनलोड किया जा सकता हैं। इससे पूर्व, यूपी पुलिस भर्ती बोर्ड ने 10 फरवरी से प्रदेश के विभिन्न जिलों में 17 और 18 फरवरी को आयोजित होगी।

ALSO READ: 

Gyanvapi Case: व्यासजी तहखाने पर HC में आज अहम सुनवाई, समुदाय विशेष की ये मांग   

Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा! सड़क पर खड़ी गाड़ी को बस ने मारी टक्कर, 4 लोगों की दर्दनाक मौत   

UP Politics: नरेश टिकैत ने जयंत चौधरी के NDA में शामिल होने पर दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular