Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsUP Police: कौन है इनामी बदमाश 'चूहा'? पुलिस और लुटेरों के मुठभेड़...

UP Police: कौन है इनामी बदमाश ‘चूहा’? पुलिस और लुटेरों के मुठभेड़ में गिरफ्तार, लंबे वक्त से थी तलाश

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Police: पुलिस ने बताया है कि 19 जून की देर रात सेक्टर-113 थाना पुलिस ने एफएनजी रोड पुश्ता के पास चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया। रुकने की बजाय दोनों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और भागने लगे।

यह है पूरा मामला

नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक इनामी अपराधी को घायल तरीके में गिरफ्तार कर लिया गया। अपराधी के खिलाफ कई थानों में लूट और कई अन्य मामले दर्ज हैं। पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा था।

ये भी पढ़ें: इस महिला के घर चलेगा योगी का बुलडोजर!

प्रकाश “चूहा” नाम का यह अपराधी काफी समय से अपने साथी के साथ मिलकर लूटपाट कर रहा था। वह दिल्ली के कल्याणपुरी का रहने वाला है और महामारी के बाद नवंबर में वापस दिल्ली चला गया था।

पुलिस ने एफएनजी रोड पुश्ता के पास चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया। रुकने की बजाय दोनों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और भागने लगे। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में प्रकाश को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। उसके कब्जे से एक पिस्टल, एक खोखा और एक जिंदा कारतूस के साथ ही चोरी की मोटरसाइकिल और लूटे गए चार मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

पुलिस ने बताया

उसका साथी कल्याणपुरी निवासी मनीष मौके से फरार हो गया है। उसकी तलाश में कांबिंग की जा रही है। घायल आरोपी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि प्रकाश उर्फ ​​चूहा (25) और उसका साथी लंबे समय से मोबाइल लूट और अन्य अपराधों में शामिल हैं। पुलिस कई दिनों से इन्हें पकड़ने का प्रयास कर रही थी। प्रकाश पर अलग-अलग थानों में लूट के एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें: UP Police Constable Re-Exam: सिपाही भर्ती परीक्षा कराने वाली, Edutest कंपनी हुई ब्लैक लिस्ट US भागा मालिक

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular