Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUP Politics : ये सिर्फ मोदी जी... चौधरी चरण सिंह और नरसिम्हा...

UP Politics : ये सिर्फ मोदी जी… चौधरी चरण सिंह और नरसिम्हा राव को भारत रत्न देने पर हेमा मालिनी ने दिया बड़ा बयान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) UP Politics : भारत सरकार द्वारा चौधरी चरण सिंह और नरसिम्हा राव को भारत रत्न देने का एलान किया गया है। जिसके बाद राजनीति में बयान बाजी का दौर शुरू हो गया है। जहा RLD प्रमुख जयंत चौधरी इसके लिए पीएम का तहे दिल से धन्यवाद कर रहे है। वही विपक्ष इसपर लगातार हमलावर हो रही है।

हेमा मालिनी ने क्या कहा (UP Politics)

चौधरी चरण सिंह और नरसिम्हा राव को भारत रत्न देने पर इंडिया न्यूज़ के रिपोर्टर राकेश जी से बात – चीत में बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने पर कहा कि बीजेपी सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। उन्होंने किसान भाई लोगों के लिए बहुत काम किया है। साथ ही किसान आंदोलन में भी मुख्य भूमिका निभाई है।

वही, नरसिम्हा राव पर उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष के नेताओं को सम्मान दिया जा रहा है तो बहुत बड़ी और अच्छी बात है। उन्होंने आगे कहा कि यह सिर्फ मोदी जी ही कर सकते है।

राम मंदिर पर क्या बोली हेमा मालिनी

राम मंदिर पर दोनों सदनों में होनी है चर्चा इस पर सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि यह चर्चा का विषय नही है। पूरे देश में इसका धूम मचा हुया है। राम किसी एक पार्टी के नहीं है। भगवन सभी के है तो इस लिए यह चर्चा का विषय है ही नहीं। राम मंदिर बनना बहुत खुसी की बात है। वही जब इंडिया न्यूज़ के रिपोर्ट राकेश जी ने सांसद हेमा मालिनी से मथुरा मंदिर पर सवाल किया तो उन्होंने जवाब में कहा कि यह फैसला कोर्ट का है और कोर्ट जो भी फैसला देगी हम उसके साथ है।

ये भी पढ़ें :
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular