Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: बसपा सुप्रीमो के समर्थन में उतरे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद...

UP Politics: बसपा सुप्रीमो के समर्थन में उतरे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कही ये बात  

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP Politics: बहुजन सुप्रीमो मायावती ने सपा पार्टी से अपनी जान को ख़तरा बताया है, जिसके बाद से ही सियासत गरमागई है, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अब मायावती के समर्थन में उतर चुके हैं। डिप्टी सीएम ने साफ कहा कि हमने तो पहले ही कहा था कि सपा गुंडों और माफियाओं की पार्टी है। भाजपा सरकार बसपा सुप्रीमो की रक्षा के लिए संकल्पित हैं।

डिप्टी सीएम ने डिप्टी सीएम पर रखी अपनी प्रतिक्रिया

ये प्रतिक्रिया डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मायावती के ट्वीट पर पर दी है। उन्होंने कहा कि मायावती जी यूपी की पूर्व सीएम रही है और बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। प्रदेश में भाजपा की सरकरा है, बहनजी सहित यूपी के हर नागरिक की सुरक्षा के प्रति सरकार कृत संकल्प है और उनकी सुरक्षा के खतरे को लेकर फ्लाईओवर की जो उनकी शिकायत उनकी है वो सपा की सरकार कर्यकाल के दौरान बनाया गया था।

केशव प्रसाद मौर्य ने किया मायावती का समर्थन

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, “समाजवादी पार्टी वैसे तो चाहे दलित हो, पिछड़ा हो, किसान हो गरीब हो या महिलाएं हों उनके विरोध में ही सदैव उन्होंने आचरण किया है। मायावती को तो स्टेट गेस्ट हाउस कांड में जीवित भी छोड़ने की स्थिति भी नहीं थी। भाजपा ने उनको बचाने के लिए, हमारे नेता ब्रह्मदत्त द्विवेदी की अगुवाई में पूरी ताकत से लोग लड़े थे और उसका परिणाम ये हुआ कि वो सुरक्षित बची।”

यूपी की सभी 80 सीटें पर बीजेपी ही जीतेगी- डिप्टी सीएम (UP Politics)

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि मैंने आज उनका ये ट्वीट भी देखा है। साल 2019 में जब इन्होंने सपा से गठबंधन किया था, कांग्रेस और रालोद से समझौता किया था, जब भी हमने ये कहा था कि सपा गुंडों, माफियाओं की पार्टी है। इस पार्टी से बचकर रहें, इससे राज्य का भी भला होगा और राष्ट्र का भी।  वैसे भी अब सपा समाप्तवादी पार्टी बनने वाली है, 2024 में यूपी की सभी 80 सीटें पर बीजेपी गंठबंधन ही जीतेगी।

ALSO READ:

Ram Mandir: श्री राम मंदिर निर्माण के लिए अब तक कितने करोड़ का मिला दान, भारत में किसने दिया सबसे ज्यादा चंदा? 

Uttarakhand Accident: ऋषिकेश में दर्दनाक सड़क हादसा! रेंजर सहित चार वन कर्मियों की मौके पर मौत

Agra News: नोटों से भरा SBI ATM को उखाड़ ले गए चोर! मामले की जांच में जुटी पुलिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular