Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअलीगढ़UP Politics: BJP संसद द्वारा BSP सांसद के खिलाफ असंसदीय भाषा के...

UP Politics: BJP संसद द्वारा BSP सांसद के खिलाफ असंसदीय भाषा के प्रयोग के मामले में सपा पूर्व विधायक हाजी जमीर ने दी प्रतिक्रिया, बोले- संसद हमारा एक मंदिर है..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Aligarh News: दिल्ली से भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने बसपा सांसद दानिश अली के खिलाफ असंसदीय भाषा का प्रयोग किया था, इसको लेकर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्ला खान ने सांसद बिना नाम लिए पलट बार करते हुए कहा कि संसद हमारा एक मंदिर है और मंदिर में किसी भी गंदे इंसान को या गंदे जानवर को जाना माना है जो वहां पर गंदगी फैलाये, उस जानवर को वहां से निकाला जाए।

जानवर का जाना वंचित है- विधायक

2024 के चुनाव को लेकर मुसलमान के लिए कहा के आपकी लाशों पर सरकार बनेगी, चाहे किसी की भी बने। आप सब लोग बहुत संयम के साथ घर बैठे और चुपचाप से अपना वोट डाल दें, वरना अभी तो कुछ नहीं है आपको आगे बहुत कुछ देखना बाकी है। समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हाजी जमीरउल्लाह ने सांसद का नाम लिए बगैर तंज करते हुए कहा कि हमारी संसद को मंदिर कहा जाता है और वहां पर नापाक किसी आदमी का जाना या किसी जानवर का जाना वंचित है, वहां पर जाना नहीं चाहिए।

गंदे आदमी की क्या जरूरत है-विधायक

मैं कहूंगा संसद को पहले गंगा जल से धुला जाए, साफ किया जाए जो नापाक हो गई है। सांसद हमारी, उसे साफ किया जाए। वहां पर गंदगी फैल रही है एक इंसान आ गया है। जानवर के भेष में उसका स्थान वहां नहीं है जहां मंदिर हो वहां गंदे आदमी की क्या जरूरत है। उसको तुरंत वहां से हटाया जाए और उसकी वही भेजा जाए जहां उसका स्थान है। संसद हमारा एक मंदिर है और मंदिर में किसी भी गंदे इंसान को या गंदे जानवर को जाना माना है जो वहां पर गंदगी फैलाये उस जानवर को वहां से निकल जाए।

सांसद का नाम पूछने के सवाल पर जमीरउल्लाह ने कहा कि मैं ऐसे इंसान का नाम लेकर अपनी जुबान गंदा नहीं करना चाहता। मुसलमानों से यही कहूंगा कि 2024 आ रहा है ये आपकी लाशों पर बनेगी सरकार,चाहे किसी की भी बने, चाहे इधर की बने या उधर की बने, टारगेट आप ही होंगे, आप सब लोगों को बहुत संयम के साथ किसी पर कोई रिएक्शन न करें और संयम के साथ घर बैठे और चुपचाप से अपना वोट डाल दें।

अयोध्या में एक एनकाउंटर कर दिया गया?

वरना अभी तो कुछ नहीं है आपको बहुत कुछ देखना बाकी है, 24 आते- आते देखना क्या होगा आप लोगों को जीना हराम हो जाएगा, इसलिए मैं यही कहूंगा मेरी सलाह है कि आप अपने हिंदू भाइयों से बहुत मेलजोल बढ़ाकर साथ साथ चले और देश हित में अपना वोट करें। अभी हाल ही में अयोध्या में एक एनकाउंटर कर दिया गया जानबूझकर तो यह मुसलमान को टारगेट किया जा रहा है, मुसलमान को भ्रमित किया जा रहा है। यह चंद लोग हैं जो गंदगी फैला रहे हैं और एक दिन हिन्दू मुसलमानों मिलकर को देश बचाना पड़ेगा। वरना यह देश को कहां ले जा रहे हैं कोई पता नहीं है।

ALSO READ: PM Modi Varanasi Visit Live: वाराणसी में बोले प्रधानमंत्री मोदी- खेलों में भारत को जो सफलता मिल रही है, वह खेलों के प्रति दृष्टिकोण में बदलाव का प्रमाण

Mathura News: राधा जन्मोत्सव में बरसाना में हादसा! दम घुटने से 2 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular