Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: 'करनी हो किसी की हत्या तो बोल दो जय श्री...

UP Politics: ‘करनी हो किसी की हत्या तो बोल दो जय श्री राम’, ओपी राजभर ने दिया गजब का बयान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), OP Rajbhar: सुभसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर (OP Rajbhar) ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिससे राजनीतिक हलचल तेज होने की उम्मीद है। ओपी राजभर अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं। एक ओर कर्नाटक में बजरंग बली की एंट्री से सियासत तेज है। तो वहीं यूपी में भी निकाय चुनाव के दौरान तमाम नेता कई प्रकार का बयान दे रहे हैं। ऐसे में ओपी राजभर ने कहा है कि अगर देश में किसी की भी हत्या करनी हो तो बोलो जय श्रीराम। इस बयान के बाद प्रदेश में राजनीतिक हलचल बढ़ने लगी है।

बीजेपी पर बोला जुबानी हमला

ओपी राजभर ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि “आज प्रदेश की स्थिति ये है कि किसी की हत्या करना है तो जय श्री राम बोल दो। किसी का मकान तोड़ना है तो जय श्री राम बोल दो। भगवान राम को भी वहां पहुंचा दिया है। कहीं मार पीट न हो जाए और दहशत का माहौल है। वहां से निकल कर अब बजरंगबली पर गए हैं।” उनके इस बयान के बाद तमान नेताओं की प्रतिक्रिया आने लगी है।

क्या है जय श्री राम के बयान के पीछे की कहनी

उल्लेखनीय है कि 15 अप्रैल को प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं कथित तौर पर कहा गया कि जिन तीन शातिरों ने गोली चलाई थी उन्होंने मारते टाइम जय श्रीराम का नारा लगाया था। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा था।

Also Read:

अखिलेश यादव : रसूलाबाद में गरजे सपा प्रमुख, बीजेपी पर लगाया आरोप, बोले- ‘उनसे कोई सवाल पूछो तो केवल तमंचा बोलेंगे’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular