Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatUP Politics: मायावती के घर लगेगा नेताओं का तांता, शहनाई से गुंज...

UP Politics: मायावती के घर लगेगा नेताओं का तांता, शहनाई से गुंज उठेगा मायावती का घर क्या है जानने के लिए पढ़े पूरी खबर  

- Advertisement -

(Mayawati’s house will see an influx of leaders, shehnai will echo, read the full news to know what is Mayawati’s house): यूपी (UP) में बसपा सुप्रीमो मायावती के घर शादी समारोह का आयोजन होनें जा रहा हैं। जानकारी दें कि मायावती के घर उनके भतीजे और बसपा के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद जल्द हि शादी बंधन में बंधने जा रहे हैं। आकाश की शादी 26 मार्च को होनें जा रही हैं। वहीं मायावती के भतीजे की शादी पूर्व राज्यसभा सदस्य अशोक सिद्धार्थ की बेटी से तय हुई है।

शादी समारोह आयोजन कहा हो सकता है?

दरअसल अशोक सिद्धार्थ की गिनती मायावती के भरोसेमंद नेताओं में होती है। बता दें आकाश की होने वाली दुल्हन बसपा नेता अशोक सिद्धार्थ की बेटी प्रज्ञा है। वहीं आकाश आनंद की होनें वाली पत्नी डॉक्टर हैं और हाल ही में उसने सरकारी नौकरी से इस्तीफा दिया है। जानकारी के मुताबिक, हर जिले से बसपा के 25 वरिष्ठ और समर्पित सदस्यों को शादी में आमंत्रित किया जाएगा। वहीं अपकों बता दें की इन दोनों की शादी समारोह नोएडा या गुरुग्राम के रिसॉर्ट में होगा। जहां हमें ये भी पता चला है की रिसेप्शन बाद में दिल्ली और लखनऊ में आयोजित किया जा सकता है। वही इस समारोह में अन्य दलों के शीर्ष नेताओं को भी आमंत्रित किया जाएगा।

जानिए कोन है आकाश आनंद के ससूर?

बता दें की बीएसपी नेता और आकाश आनंद के होने वाले ससूर अशोक सिद्धार्थ पूर्व में राज्यसभा सांसद रह चुके हैं। हालांकी अशोक सिद्धार्थ साल 2016 में राज्यसभा सदस्य नामित हुए थे। इसके बाद ही पार्टी के ओर से उन्हें आंध्र प्रदेश का प्रभारी नियुक्त किया गया था। वहीं अशोक सिद्धार्थ खास तौर पर फर्रुखाबाद जिले के रहने वाले हैं। उन्होंने बीते कुछ सालों से बीएसपी के लिए राज्य में एक्टिव रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Akhilesh Yadav : अखिलेश की ‘फोटो पॉलिटिक्स’, यूपी के दोनों डिप्टी CM को लेकर दे दिया ये बड़ा बयान

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular