Wednesday, June 26, 2024
HomeBreaking NewsUP Politics : निषाद ने स्थापना दिवस पर दिखाई ताकत, मिशन 2024...

UP Politics : निषाद ने स्थापना दिवस पर दिखाई ताकत, मिशन 2024 का सन्देश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) UP Politics सुशील कुमार गोरखपुर : गोरखपुर में निषाद पार्टी के 08वें स्थापना दिवस पर दिग्गजों का जमावड़ा देखने को मिला ।

प्रदेश सरकार के दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या और ब्रिजेश पाठक के साथ प्रस्पा के राष्टीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी भूपेन्द्र चौधरी व् कैबिनेट मंत्री सहित तमाम दिग्गज एक साथ एक मंच पर नजर आये और सभी ने मिशन 2024 का संकेत दिया है ।

मनाया गया 08वा स्थापना दिवस

साथ ही घोषी में हो रहे उप चुनाव को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है, और पीएम मोदी के कल के भाषण पर भी अपनी राय दी ।

राष्ट्रीय अध्यक्ष-निषाद पार्टी एवम् कैबिनेट मंत्री (मत्स्य विभाग) उ०प्र० डॉ संजय कुमार निषाद ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मॉर्य का स्वागत है ।

उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों ने निषाद समाज को ठगने का काम किया है ।  पूर्व की सरकारों ने जय निषाद राज के नारे का विरोध किया और जय निषाद राज बोलने वाले नेताओ को मौत के घाट उतार दिया ।

केंद्र और राज्य सरकार में श्रृंगवेरपुर धाम का सौंदर्यीकरण किया जा रहा है । आपके ही सहयोग से 20 करोड़ की लागत से निषाद राज ओडिटोरियम बनाया जा रहा है । उन्होंने कहा, कि पूर्व की सरकारों ने मछुआ समाज को उपजातियों में बांटने का काम किया ।

आज निषाद पार्टी प्रधानमंत्री, गृहमंत्री मुख्यमंत्री जी तक आपके मुद्दे को रख रही है । उपमुख्यमंत्री पिछड़ो के नेता है और पिछड़ो के बारे में सोचते है ।

प्रधानमंत्री जी का हाथ निषाद (मछुआ) समाज के ऊपर है । निषाद राज क़िले पर बनी मस्जिद अवैध है और अल्पसंख्यक समाज से अपील है ।

संवैधानिक और बातचीत के तरीक़े से मस्जिद का हल निकल लिया जाये । 2024 में पुनः 300 पार फिर एनडीए सरकार बनाने का लक्ष्य है ।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा

स्थापना दिवस पर पहुचे प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि निषाद पार्टी के अध्यक्ष संघर्षों के प्रतीक है । संजय निषाद, निषाद समाज के सबसे बड़े पैरोकार के तौर पर उत्तर प्रदेश की कैबिनेट में बैठे हैं ।

त्रेता युग में निषाद राज और भगवान श्री राम की मित्रता हुई थी, अयोध्या और श्रृंगवेरपुर धाम का एक जैसा सम्मान है ।

भगवान श्री राम और निषाद राज की प्रतिमा मित्रता का प्रतीक है, श्रृंगवेरपुर धाम 2014 के बाद से विकास की गति में आया । श्रृंगवेरपुर धाम में दूसरे देश और प्रदेशों से लोग आते हैं ।

कलयुग में संजय निषाद और निषाद पार्टी की विश्व के लोकप्रिय नेता आदरणीय नरेंद्र मोदी से है, त्रेता की भाँति ही कलयुग में इस मित्रता को कोई नहीं तोड़ सकता है ।

कारसेवा करके राम मंदिर का विवादित ढाँचा गिराया और निषाद राज क़िला चाहे 300 फीट हो या 3000 फ़ीट नीचे हो ।

किन्तु मस्जिद वहाँ नहीं रह पाएगी, के०पी० मौर्या ने आगामी कुंभ में संगम नगरी में आस्था की डुबकी के साथ श्रृंगवेरपुर धाम के दर्शन के लिए व्यापक मार्ग तैयार किया जाएगाम ।

आयोध्या से श्रृंगवेरपुर की दूरी सड़क मार्ग फॉर लेन बनाने के साथ की जा रही है । डबल इंजन की सरकार ग़रीब कल्याण के लिए समर्पित सरकार है । प्रधानमंत्री आवास योजना में अधिकतर ग़रीब लोग को आवास मिला है ।

देश में 04 करोड़ ग़रीब लोगो को आवास दिया । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल कार्यकाल की वजह से श्रृंगवेरपुर धाम बन रहा है ।

कहा, कि निषाद पार्टी सुप्रीमो और उनके परिवार का निषाद आरक्षण को लेकर बहुमूल्य योगदान रहा है । जिसको भुलाया नहीं जा सकता । देश में जब राम मंदिर बन सकता है ।

धारा 370 हट सकती है, 4 करोड़ ग़रीब लोगो को पक्के आवास मिल सकते है । 80 करोड़ लोगो को निःशुल्क राशन मिल सकता है, 220 करोड़ लोगो निःशुल्क कोरोना वैक्सीन लग सकती है ।

निषाद समाज के संकल्प और सपने को उचित तरीक़े से और उचित समय पर ज़रूर पूरा होगा । निषाद पार्टी और भाजपा का रिश्ता कभी ख़त्म नहीं होगा ।  विरोधियों के पेट में दर्द हो रहा होगा ।

निषाद समाज की उमड़ी भीड़ को देखकर । उत्तर प्रदेश की 80 की 80 लोकसभा जीतकर प्रधानमंत्री को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है ।

मोदी जी का कोई घर नहीं ये उनका घर देश ही है

इसके साथ ही पीएम मोदी के कल के भाषण को लेकर भी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा ये उन विरोधियो के लिए जवाब था जो ये कहते है कि मोदी जी अगली बार अपने घर से झंडा फहराएंगे ।

लेकिन उन्हें नहीं पता मोदी जी का कोई घर नहीं ये देश ही उनका घर है और वो अगली बार जीत कर आयेंगे तो सभी बोलती बंद हो जाएगी ।

निश्चित रूप से 2047 तक देश बहुत आगे होगा इस सपने को लेकर लेकर मोदी जी ने कुछ सोचा है । वो कर के भी दिखायेंगे और मोदी जी ने जो कहा है, वो किया है |

पार्टी सुप्रीमो को 08 वे स्थापना दिवस की बधाई, उन्होंने निषाद समाज को कई बुराइयों से बाहर निकालने का श्रेय संजय निषाद को जाता है ।

संजय निषाद देश और विदेश से कार्यकर्तओं की चिंता करते है, सरकार मे रहते हुए निषाद राज बोट योजना का लाभ निषाद समाज को मिलेगा ।

2017 से पूर्व गाइयों के हाथ मे था प्रदेश

निषाद पार्टी के 08वें स्थापना दिवस पर आप सभी को बधाई। संजय निषाद की तपस्या का फल है। आज का उमड़ा हुआ विशाल जनसैलाब। बट वृक्ष की भांति निषाद पार्टी खड़ी हुई है। संजय निषाद जी ने मछुआ समाज के मुद्दों को कैबिनेट से लेकर सामाजिक मंचो पर उठाते आये है।

समाज के कमजोर और पिछड़े वर्गों को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का लगतार प्रयास संजय निषाद करते आये है। गरीब और आम आदमी से जुड़े मुद्दे को निषाद पार्टी सड़क और सदन तक उठाती आई है।

2017 से पूर्व उत्तर प्रदेश दंगाइयों के हाथ मे था। प्रदेश सरकार राम राज्य के सपने को साकार कर रही है। संजय निषाद जी के नेतृत्व में निषाद समाज के सपने को जल्द पूरा किया जाएगा ।

75 जिलो के निषाद कार्यकर्ता संदेस देने का किया काम

इस दौरान कार्यक्रम को लेकर आये 75 जिलो के निषाद कार्यकर्ता और पदाधिकारी ने गर्म जोशी से कार्यक्रम में शिरकत करके एक संदेस देने का काम किया। और एक बार फिर बीजेपी के हाथो को मजबूत करके मिशन 2024 को सफल बनाने ।

उन्हें जीत दिलाने को लेकर संकल्प भी लिया जिसका ग्राउंड जीरो से जायजा लिया हमारे इंडिया न्यूज़ संवाददाता सुशील कुमार ने और सांसद संतकबीर नगर प्रवीण निषाद से भी खास बात चित की |

2024 का संकेत बताया यह मिशन

कार्यक्रम दिग्गजों के साथ पहुचे सदर सांसद व् फिल्मस्टार रवि किशन ने पुरे कार्यक्रम का माहौल बदल दिया। और इस कार्यक्रम में गाना गा कर इस कार्यक्रम को मिशन 2024 का संकेत बताया। और कहा कि आने वाले 2024 का ये आगाज है ।

विरोधी देख लो ये है मिशन 2024 साथ ही हमारे इंडिया अनेव्स संवाददाता से बात करते हुए पीएम मोदी के कल के भाषण को एकर सवाल पर कहा कि पीएम मोदी ने सही कहा हैकि अगली बार हमारे प्रधानमंत्री जी दुबारा लाला किला पर झंडा फहराएंगे। और विरोधी की बोलती बंद हो जाएगी ।

Also Read – Vrindavan accident : नगर निगम ने मकान मालिकों को ठहराया हादसे का जिम्मेदार, डीएम ने गठित की अधिकारियों की टीम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular