Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: ओम प्रकाश राजभर ने उद्धव ठाकरे और सजंय राउत...

UP Politics: ओम प्रकाश राजभर ने उद्धव ठाकरे और सजंय राउत से की मुलाकात, बीजेपी हैरान, राज्य में तेज हुई सियासी हलचल

- Advertisement -

UP Politics: सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर कल सोमवार को मुंबई के दौरे पर गए थे। जिसके चलते उन्होंने महाराष्ट्र के पुर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे  से मुलाकात की थी। जानकारी मिली है, कि यह मुलाकात उन्होंने मातोश्री में की थी।

जिसके चलते इस मुलाकत के बाद अब सियासी गलियारों में राजनीति हलचल तेज होती हुई सी नज़र आ रही है।

बीजेपी पड़ी सोच में

दरअसल सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहते है। जिसके चलते उनके ज्यादतार बयान बीजेपी के विरोधियों के खिलाफ होते है। वह कई बार बीजेपी के साथ गठबंधन का संकेत देते हुए नज़र आ चुके है, इतना ही नहीं उन्होंने कुछ मुद्दों पर मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ की तारीफें भी की है। लेकिन कल की महाराष्ट्र के पुर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से की गई मुलाकात ने बीजेपी को भी सोच में डाल दिया है। जिसके बाद उत्तर प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है।

ट्वीट कर दी जानकारी

ओम प्रकाश राजभर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की जानकारी सुभासपा प्रमुख ने ट्वीट कर दी। उन्होंने लिखा, “मातोश्री बांद्रा मुंबई में शिवसेना प्रमुख एवं पूर्व सीएम श्री उद्धव ठाकरे जी से शिष्टाचार मुलाकात।” साथ ही इस मुलाकात की दो तस्वीरें भी ओम प्रकाश राजभर ने शेयर की हैं। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है, कि ओम प्रकाश राजभर के साथ उद्धव ठाकरे और संजय राऊत भी नजर आ रहे हैं।

मुलाकात औपचारिक थी

इस मुलाकात के दौरान वहां सुभासपा के कई और नेता भी मौजूद रहे। हालांकि सुत्रों के अनुसार दोनों के बीच ये मुलाकात औपचारित बताई गई है। गौरतलब है, कि कई मौकों पर ओम प्रकाश राजभर अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधते नजर आए हैं, और बीजेपी की तारीफे करते दिखे हैं। वहीं तीन बार डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से भी मुलाकात कर चुके हैं। ब्रजेश पाठक को उन्होंने अपना स्थाई मित्र भी बताया है, इतना ही नहीं सुभासपा ने राष्ट्रपति चुनाव में बीजेपी के समर्थन में वोट किया था। लेकन अब देखना यह है कि कल महाराष्ट्र के पुर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से की गई मुलाकात के बीजेपी अब क्या मायने निकालती है?

ये भी पढ़ेंGorakhpur News: आज गोरखपुर पहुंचेंगी देवशिलाएं, सीएम योगी करेंगे स्वागत

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular