Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान, कहा- शिवपाल यादव का...

UP Politics: ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान, कहा- शिवपाल यादव का शरीर समाजवादी पार्टी में हैं लेकिन…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP Politics: उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में मजबूत पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के नेता ओम प्रकाश राजभर ने मीडिया कार्यक्रम में राजनीति से लेकर राजनेताओं पर खुलकर बात की राजभर ने इस दौरान अपने पुराने साथी और उत्तर प्रदेश की राजनीति में एक और बड़े नाम शिवपाल यादव के बारे में भी बात की उन्होंने एक तरफ तो शिवपाल को अखिलेश यादव से बड़ा नेता बताया तो दूसरी तरफ उन्हें हल्का नेता भी कहा।

उनका दिल आज भी बीजेपी के साथ है- राजभर

शिवपाल का शरीर सपा में लेकिन दिल बीजेपी के साथ है, सुभासपा के ओमप्रकाश राजभर और प्रसपा के शिवपाल यादव सूबे के दो कद्दावर नेता हैं। ये कई बार साथ रहे हैं, लेकिन फिलहाल राजनीति की दो अलग-अलग धुरी पर हैं। हालांकि, इनके एक धुरी पर कभी भी लौटने की संभावना को राजभर ने जिंदा रखा है। उन्होंने कार्यक्रम में कहा कि शिवपाल भले ही समाजवादी पार्टी में लौट गए हों, लेकिन उनका दिल आज भी बीजेपी के साथ ही है उन्होंने कहा कि बीजेपी ने उन्हें सब कुछ दिया है।

राजभर ने शिवपाल पर किया पलटवार

इसी दौरान राजभर ने शिवपाल पर हमलावर होते हुए कहा कि वो पलटी मारने में माहिर हैं। राजभर ने मुलायम सिंह के पुराने बयान का भी जिक्र किया और कहा कि अखिलेश को लेकर तो खुद मुलायम भी ये कह चुके हैं कि ये अपने बाप का नहीं हुआ और इसने चाचा को पार्टी से निकाल दिया। इसके बाद भी शिवपाल वापस समाजवादी पार्टी के साथ चले गए।

मैं शिवपाल पर भारी हूं- ओम प्रकाश राजभर

जब राजभर से शिवपाल यादव के उस बयान के बारे में पूछा गया, जिसमें उन्होंने राजभर को हल्का नेता बताया था। तो राजभर ने पलटवार करते हुए कहा कि हां वो हल्के नेता हैं, लेकिन शिवपाल से हल्के नहीं वो शिवपाल से भारी नेता हैं, ये बात साबित करने के लिए उन्होंने कहा कि शिवपाल ने ये बात साबित कर दी कि वो चुनाव आता है तो दुकान खोलते हैं। राजभर ने कहा कि शिवपाल ने भी तो पार्टी बनाकर दुकान खोली थी, लेकिन उनकी दुकान बंद हो गई और हमारी दुकान चल पड़ी।

ALSO READ: Jailer Film: डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने देखी ‘जेलर’ फिल्म, देखने के बाद बोले- वह मुझे बहुत…

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular