Wednesday, July 3, 2024
HomeKaam Ki BaatUP Politics: ओपी राजभर का बड़ा बयान कहा- गठबंधन हमारी पहली प्राथमिकता,...

UP Politics: ओपी राजभर का बड़ा बयान कहा- गठबंधन हमारी पहली प्राथमिकता, नही हुआ तो फिर आगे सोचेंगे..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), UP Politics: आज दिवंगत राजदीप राजभर के घर परिवार को ढांढस बढ़ाने सुभाषपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बस्ती पहुंचे। जहां पर मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने 2024 में होने जा रहे चुनाव के बारे में पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया। जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या बीजेपी के हिंदुत्व के मुद्दे पर 24 का चुनाव लड़ने जा रही है।

तो उन्होंने कहा कि हैरानी की बात यह है कि शिक्षा पर कोई बात नहीं कर रहा है। घरेलू बिजली, जनगणना, बेरोजगारी, महंगाई पर बीजेपी कोई बात नहीं करती। पटना में होने जा रहे तीसरे मोर्चे की मीटिंग के बारे में उन्होंने कहा कि मायावती, अखिलेश,नीतीश, सोनिया और जयंत जिस दिन एक मंच पर होंगे और मुझे बुलाया जाएगा।

हम 70 सीट जीत सकते हैं- ओपी राजभर

उन्होंने आगे कहा 2 घंटे पहले ही उस मंच पर पहुंच जाऊंगा। अखिलेश की 24 की हिंदुत्ववादी चुनावी शुरुआत को लेकर उन्होंने उन पर जमकर निशाना साधा और कहा कि समाजवादी चार बार सत्ता में रह चुकी है। समाज में उन्होंने क्या किया है, यह जनता अच्छी तरीके से जान रही है और अब समाजवादी अगर सत्ता में आना चाहे तो अब वह नहीं आ सकती क्योंकि 24 में बीजेपी के गठबंधन से बाकी गठबंधन ओं का चुनाव होना है और अगर मायावती अखिलेश, सोनिया, जयंत और राजभर एक मंच पर आ जाए तो यूपी में । इसको कोई नकार नहीं सकता। आगे उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्या पर भी हमला बोला और कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य जो आरोप मुझ पर लगा रहे हैं कि मैं बीजेपी के संपर्क में हूं, वह पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें कि उन्होंने क्या किया 5 साल वह झूला झूले और जब आगे नहीं चला तो अपनी बिटिया को उसी पार्टी से सांसद बना दिया।

लव जिहाद के मुद्दे पर कही ये बात

आगे उन्होंने कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता गठबंधन है। हम चाहते हैं कि अगर मायावती खड़ी हो जाएं तो उत्तर प्रदेश की दशा और दिशा बदल सकती है। लव जिहाद के मुद्दे पर भी उन्होंने जवाब दिया और कहा कि यह सब चुनावी मुद्दे हैं इन मुद्दों को चुनाव में महंगाई और बेरोजगारी से ध्यान भटकाने के लिए लाया जाता है।गरीब करे तो लव जिहाद और अमीर करे तो क्या। आज देखिए जो अमीर लोग हैं वह मुसलमान के बेटे को दमाद दामाद बना रहे हैं। राजनीति में कोई अछूता नहीं होता है। मेरा दरवाजा हमेशा खुला है। जो भी हमसे बात करना चाहे वह कर सकता है और हां बसपा के वोट शेयर को भी किसी हाल नकारा नहीं जा सकता और उत्तर प्रदेश में बसपा एक मजबूत पार्टी है, जिसका अपना जनाधार है।

ये भी पढ़ें:- Opposition Parties Meeting: पटना में विपक्ष की बैठक पर मायावती का हमला, कहा- सत्ता की चाबी यूपी के पास

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular