Tuesday, May 21, 2024
HomeCrime NewsUP Politics: मिर्जापुर में लूट, हत्या के बाद गरमाई राजनीति! सपा प्रतिनिधि...

UP Politics: मिर्जापुर में लूट, हत्या के बाद गरमाई राजनीति! सपा प्रतिनिधि मंडल पहुंचा पीड़ितों के द्वार, कहा अब तक नहीं…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Akash Dubey, UP Politics: मिर्जापुर। कटरा कोतवाली इलाके के बदली कटरा स्थित बैंक के कैश वाहन से लूट को सपा जिलाध्यक्ष ने डकैती बताया। कहा कि जिले में पहली बार असलहाधारी बदमाशों ने लूट करने के साथ ही चार लोगों को गोली मार कर पुलिस को चैलेंज दिया हैं। सपा जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने इसे पुलिस प्रशासन की नाकामी बताया। कहा कि अब तक कई वारदातों का पुलिस खुलासा नहीं कर सकी है।

उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया

समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधि मंडल बुधवार को बदली कटरा में बदमाशों की गोली का शिकार बने जय सिंह के आवास पर पहुंचा। चील्ह थाना क्षेत्र के मलाधरपुर गांव निवासी मृतक जय सिंह के परिजनों वार्ता कर सपा जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया। मृतक के परिजनों को व्यक्तिगत और पार्टी से सहयोग और सरकार की तरफ से उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया ।

इतिहास में पहली बार दिनदहाड़े बदमाशों ने फायरिंग कर..

श्री चौधरी ने कहा कि इसके पूर्व भी एक्सिस बैंक में 50 लाख की चोरी हुई थी । जिसका खुलासा अब तक नहीं किया गया। लालगंज में तीन बच्चों का आंख फोड़ कर डुबोकर हत्या की गई थी । मामला अभी तक नहीं खुला । मिर्जापुर के इतिहास में पहली बार दिनदहाड़े बदमाशों ने फायरिंग करते हुए लूट नहीं बल्कि डकैती की वारदात को अंजाम दिया है । जिसमें चार लोग गोली से घायल हुए गार्ड जय सिंह की मौत हो गई । अखिलेश, रजनीश और बहादुर के घायल होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम को पत्र लिखकर पीड़ितो से मुलाकात की जानकारी दी है।

पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद किए जाने की मांग

सपा जिलाध्यक्ष ने पीड़ितों के परिजनों को आर्थिक मुआवजा दिये जाने की मांग प्रदेश सरकार से की है ।राष्ट्रवादी मंच के संस्थापक मनोज श्रीवास्तव ने घटना को दुःखद बताया। उन्होंने परिवार के मुखिया की हत्या की निंदा करते हुए पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद किए जाने की मांग की।

Also Read: Axis Bank News: फिर लुटेरों के निशाने का शिकार बना एक्सिस बैंक! पहली बार 50 लाख तो दुबारा 39.40…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular