Friday, May 10, 2024
HomeCrime NewsMirzapur Crime: बाइक सवारों ने गार्ड को मारी गोली, उपचार के दौरान...

Mirzapur Crime: बाइक सवारों ने गार्ड को मारी गोली, उपचार के दौरान गार्ड की मौत पुलिस छानबीन में जुटीं

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Akash Dubey, Mirzapur Crime: मिर्जापुर । कटरा कोतवाली क्षेत्र के बदली कटरा मोहल्ला में स्थित एक्सिस बैंक के सामने मंगलवार की दोपहर में बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया। फायरिंग कर गार्ड को घायल करके कैश वैन का बाक्स लेकर फरार हो गए । बाइक पर सवार होकर आये बदमाशों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब एक्सिस बैंक की कैश गाड़ी बैंक के सामने पहुंची थी।

तहकीकात करते हुए CCTV फुटेज खंगाल रही

बाइक सवार बदमाशों ने बैंक के गार्ड को गोली मार कर घायल कर दिया। फायरिंग में दो राहगीरों के भी घायल होने की चर्चा हैं। जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस के साथ ही एसपी अभिनंदन दल बल के साथ मौके पर पहुँचे हैं। पुलिस टीम लूट का जल्द खुलासा करने के लिए तहकीकात करते हुए CCTV फुटेज खंगाल रही हैं। घायल गार्ड को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बदमाश लूट की वारदात को अंजाम दे रहे थे

बदमाशों की फायरिंग में गोली लगने से घायल जय सिंह 45 वर्ष निवासी मलाधरपुर चील्ह की मंडलीय अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई । जबकि वैन के साथ चलने वाले अखिलेश कुमार थाना पड़री तथा बिसुन्दरपुर निवासी रजनीश गोली लगने से घायल हो गए। जिस वक़्त बदमाश लूट की वारदात को अंजाम दे रहे थे । इस दौरान विंध्याचल निवासी बहादुर ने अपनी बाइक आगे लगाकर बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। इस पर बदमाशों ने उसके पैर में गोली मार दी। लिहाजा तीनों का उपचार जिला मंडलीय अस्पताल में किया जा रहा है। वैन के साथ चल रहे वारदात में घायल कैशियर रजनीश ने बताया कि 39 लाख 40 हजार लेकर एक्सिस बैंक में जमा करने जा रहे थे। इसी दौरान गोली मारकर लूट की गई।

प्राइवेट सर्विस कर परिवार का पालन पोषण करता था

हादसे में मृत गार्ड ने कैश मैनेजमेंट कंपनी में करीब 2 वर्ष पूर्व सर्विस शुरू किया था । उसकी अपनी दो नाली बंदूक थी। जिसे बदमाशों ने छीन लिया और फिर फेंक कर फरार हो गए।मृतक के पिता गुलाब सिंह पुलिस विभाग में थे। परिवार में माता कलावती 70 वर्ष, जय सिंह की पत्नी और दो बेटियां जिनकी उम्र 4 और 6 वर्ष हैं। कद छोटा होने के कारण वह पुलिस विभाग के मानक पर खरा न होने के कारण प्राइवेट सर्विस कर परिवार का पालन पोषण करता था।

Also Read: UP Politics: मिर्जापुर में लूट, हत्या के बाद गरमाई राजनीति! सपा प्रतिनिधि मंडल पहुंचा पीड़ितों के द्वार, कहा अब…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular