Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: सपा नेता अखिलेश यादव का BJP पर बेरोजगारी को लेकर...

UP Politics: सपा नेता अखिलेश यादव का BJP पर बेरोजगारी को लेकर हमला, बोले- ‘गुस्सा इंकलाब बनकर बदलाव लाता है’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP Politics: यूपी में सपा पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बेरोजगारी को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट के जारिए बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। नेता ने कहा कि जब देश के युवा बेरोजगारी को लेकर डिग्री-रिजल्ट की अपनी फाइल को लेकर नौकरी की गुहार लगाने के वास्ते अपनी जान जोखिम में डालकर सत्ता के शीर्ष पर बैठे लोगों के पीछे दौड़ने के लिए मजबूर हों तो समझ लो वो कितने ही हताश होगा, हालात कितने खराब हैं और लोगों का गुस्सा किस स्तर पर पहुंच गया है।

 नौजवान का गुस्सा इंकलाब बनकर बदलाव लाता है- अखिलेश यादव

सपा नेता अखिलेश यादव ने अंत में लिखा, “बीजेपी याद रखे, नौजवान का गुस्सा इंकलाब बनकर बदलाव लाता है।” ध्यान देने की बात है कि वाराणसी दौरे पर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी अपने सभी कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। जिस दौरान प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के लिए एक युवक काफिला में प्रवेश करना चाहता था। हालांकि, पीएम मोदी से मिलने की चाह रखने वाले व्यक्ती को सुरक्षाकर्मियों ने पहले ही पकड़ लिया।

एक व्यक्ति ने काफिले में कूदने का किया था प्रयास

बताते चले कि एक व्यक्ति ने पीएम के काफिले के नजदीक आने का प्रयास कर रहा था। प्रधानमंत्री मोदी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर से बाबतपुर एयरपोर्ट जा रहे थे, जिस दौरान रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर के पास युवक ने पीएम के काफिले में कूदने का प्रयास किया था।

नौकरी को लेकर प्रधानमंत्री से मुलाकात करना चाहता था युवक

सूचना के अनुसार युवक सेना में नौकरी की मांग को लेकर पीएम से मुलाकात करना चहता था। वे युवक बीजेपी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। ये युवक पीएम के काफिले से 10 फीट दूरी था, इसी को लेकर अखिलेश यादव ने भाजपा को घेरा है।

ALSO READ: MotoGP Bharat 2023: मोटोजीपी के फाइनल प्रतियोगिता में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी, रेसिंग बाइक के साथ खिंचवाई तस्वीर 

UP Murder Case: अपहृत दवा व्यवसायी के बेटे की बेरहमी से हत्या, चित्रकोट के जंगल में मिला शव

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular