Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: योगी सरकार के ये दो मंत्री आपस में भिड़े! ओम...

UP Politics: योगी सरकार के ये दो मंत्री आपस में भिड़े! ओम प्रकाश राजभर को दी नसीहत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)UP,UP Politics: यूपी में योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला मंत्रीमंडल विस्तार पिछले सप्ताह हुआ है। ये मंत्रीमंडल विस्तार पिछले सप्ताह हुआ है। जिसमें मंत्रीमंडल विस्तार में सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर और बीजेपी के एमएलसी दारा सिंह चौहान को मंत्री बनाया गया है। लेकिन अब दारा सिंह चौहान को ओम प्रकाश राजभार का एक बयान रास नहीं आ रहा है।

अहंकार ठीक नहीं है- दारा सिंह चौहान

दरअसल, सभुसपा प्रमुख मंत्री पद पर शपथ लेने के कुछ दिन बाद एक जनसभा में कहा, सिर्फ मैं ताकतवर हूं, मैं किसी से नहीं डरता। जिसके बाद ये बात दारा सिंह चौहान को रास नहीं आई और उन्होंने कहा, ‘राजभर को गलतफहमी होगी, ये अहंकार ठीक नहीं है।’ पिछले कुछ दिनों के दौरान खास तौर पर ओम प्रकाश राजभर अपने बयान के कारण सुर्खियों में रहे। उन्होंने कहा थी कि ‘पीला गमछा ही ताकत है।’ जिसके बाद योगी सरकार के मंत्री ने कहा, ‘उनके इस बयान से हमारे कार्यकर्ता नाराज हैं।’

ये भी पढ़ें:- UP News: 5 साल की मासूम पर कुत्तों के झुंड का हमला, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

सियासी बवाल हुआ शुरू

गौरतलब है कि मंत्री बनने के बाद सुभासपा प्रमुख लगातार कुछ इसी तरह के बयान दे रहे हैं जिसके बाद उन पर कई सवाल भी खड़े हो गए हैं। पुछले दिनों ही उन्होंने कहा था कि यूपी में जितने भी थाने हैं अगर किसी पर अत्याचार हो तो किसी याद नहीं करना सिर्फ ओम प्रकाश राजभर को ही याद करना। मैं कहता हूँ कि पुलिस स्टेशन जाओं तो वहां से पीला गमछा लेकर जाओ।

गौरतलब है कि पिछले साल जुलाई में सुभासपा और बीजेपी के बीच गठबंधन हुआ था। जिसके बाद से ही ओम प्रकाश राजभर मंत्री बनने का दावा करते रहे हैं। हालांकि बीते हप्ताह उन्होंने मंत्री पद की शपथ ली।

ये भी पढ़ें:- UP News: योगी सरकार का बड़ा तोहफा! बिजली बिल पर किया बड़ा ऐलान

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular