Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsUP : टॉयलेट कर रहे प्रधान के बेटे पर लाइट जलाना पड़ा...

UP : टॉयलेट कर रहे प्रधान के बेटे पर लाइट जलाना पड़ा भारी, दबंगों ने की मां की हत्या

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़): उत्तर प्रदेश के औरैया से हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। सामने आई जानकारी के अनुसार, प्रधान का बेटा खुले में टॉयलेट कर रहा था। उस दौरान पड़ोसी ने लाइट जला दी, उसके बाद गुस्साए दबंगों ने उसके बुजुर्ग मां की हत्या कर दी।

दबंगों ने युवक की मां को मार डाला

बता दें, कहासुनी के बाद हत्या की घटना बिधूना कोतवाली क्षेत्र के मढ़ा मछीझील इलाके की है। यहाँ प्रधान पुत्र मोहित पड़ोसी उदयवीर सिंह के घर के बाहर नाली में शौच कर रहा था, तभी पड़ोसी उदयवीर सिंह ने बाहर की लाइट जला दी। रोशनी पड़ने पर मोहित और उदयवीर सिंह में कहासुनी सुनी। इसी बात को लेकर प्रधान पुत्र मोहित सिंह ने अपने अन्य चार पांच साथियों के साथ मिलकर उदयवीर के घर पर लाठी-डंडे से हमला बोल दिया। जहाँ इस हमले में 70 साल की उदयवीर की मां शांति देवी की मौत हो गई।

पुलिस छानबीन में जुटी

बताया जा रहा इस घटना में उदयवीर और उनकी पत्नी लक्ष्मी देवी को भी गंभीर चोटें आई हैं । वहीं पुलिस ने शांति देवी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिय।मिली जानकारी के अनुसार, एसपी चारु शर्मा ने भी मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों को मौके पर लगाया गया है।

also read : Nitish Kumar Statement: PM मोदी का नीतीश पर निशाना, बोले- कितना नीचे गिरोगे…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular