Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP: बेटा फर्जी आयकर अधिकारी, घरवालों ने खुश होकर दिलाई कार

UP: बेटा फर्जी आयकर अधिकारी, घरवालों ने खुश होकर दिलाई कार

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP: आए दिन फर्जी तरीके से सरकारी नौकरी कर रहे अधिकारी पकड़े जाते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से आया है। कानपुर के रहने वाला एक युवक ने अपनी कार पर आयकर अधिकारी लिखवा कर जा रहा था। पुलिस ने इस मामले की पड़ताल की तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। दरअसल रितेश शर्मा नाम के युवक ने अपने घर पर झूठ बोला था कि वह आयकर अधिकारी बन गया है। जब पिता को लगा कि मेरा बेटा आयकर अधिकारी बन गया है तो उन्होंने अपने बेटे को कार गिफ्ट की थी।

फर्जी अधिकारी को पुलिस ने कैसे पकड़ा?

पुलिस के अनुसार, इस कहानी का खुलासा तीन अप्रैल को हुआ। अभी चुनाव को लेकर आचार संहिता के कारण पुलिस शहर के गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। एसीपी खुद रावतपुर एरिया में वाहनों की तलाशी ले रहे थे। उसी समय एक कार आती दिखाई दी जिस पर लिखा था “आयकर विभाग “।

Also Read- Pakistan: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों कार एक्सीडेंट

जब पुलिस ने उस व्यक्ति से आयकर विभाग के बारे में पूछा तो वह बता नहीं पाया। इसके बाद उसे लेकर पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने उस व्यक्ति को थाने लेकर पहुंची और उसके पास मिले आई कार्ड का जांच कराई। जांच में पता चला की पूरा मामला फर्जी है।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने बताया कि रितेश शर्मा नाम का यह युवक यूपीएससी की तैयारी कर रहा था। जब वह सफल नहीं हुआ तो उसने घरवालों को झूठ बोला की वह आयकर अधिकारी बन गया है। उसके घरवालों ने खुश होकर उसे एक कार और अपने जानने वालों को जोरदार पार्टी दे डाली।

Also Read- UP Politics: अमरोहा में कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली का जबरदस्त विरोध, गाड़ी पर चढ़े लोग, किया जमकर हंगामा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular