Tuesday, July 2, 2024
HomeLatest NewsUP Viral Video: UP Police की कार बनी बार! गाड़ी में रखी...

UP Viral Video: UP Police की कार बनी बार! गाड़ी में रखी शराब, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Viral Video: वीडियो उत्तर प्रदेश से वायरल हो रहा है। जिसमें डायल 100 कार में शराब रखी हुई दिखाई दी। कार में बैठे पुलिसकर्मी वीडियो ना बनाने की अपील करता रहा, दोहराता रहा कि उसने शराब नहीं पी है। इस वीडियो को देखने के बाद पुलिस की छवि पर सवाल उठाये जा रहे है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश पुलिस अपने कारनामों के कारण विवादों में रहती है। कभी मुंह से गोली चलाकर अपराधियों को घायल कर देती है तो कभी रोमांटिक अफसर खबरों में आ जाते हैं। ऐसे कई मामले सामने आए हैं जब पुलिसकर्मी नशे में धुत नजर आए। वर्दी पहने सड़क पर लेटे नजर आए।

ये भी पढ़ें:  UP Crime:53 साल की उम्र में की शादी फिर 2 महीने बाद ही ज़हर खाकर दे दी जान,जानें मामला

अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि तत्काल मदद के लिए तैनात डायल 100 की गाड़ी को मयखाना बना दिया गया है।

मामला जालौन का बताया जा रहा है। किसी ने डायल 100 की गाड़ी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। गाड़ी में एक पुलिसकर्मी बैठा है और वीडियो बनाने वाला शख्स उससे पूछ रहा है कि गाड़ी में पानी की बोतल और नाश्ता तो है लेकिन क्वार्टर कहां छिपाए?

पुलिसकर्मी ने शराब के लिए इंकार किया

इस पर पुलिसकर्मी कार में शराब होने की बात से इनकार कर रहा है, लेकिन वीडियो बनाने वाले शख्स को कार में शराब रखी मिली। वीडियो बनाने वाले शख्स ने कहा, क्या ये अच्छी बात है? ड्यूटी पर शराब पी रहे हो? गाड़ी चलाते समय संतुलन बिगड़ गया तो क्या होगा…? हालांकि पुलिसकर्मी शराब पीने की बात से इनकार करता रहा। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है और लोग तंज कस रहे हैं कि पुलिस कार को बार बना रही है। हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं।

ये भी पढ़ें: चीन में जान बचाकर घरों से भागे लोग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular