Sunday, June 2, 2024
HomeToday WeatherUP Weather: रात को ठंड दिन में गर्मी, जानिए कैसा रहेगा आज...

UP Weather: रात को ठंड दिन में गर्मी, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP Weather: उत्तर प्रदेश में वैसे तो ठंड पहले के मुकाबले बेहद ही कम हो गई है। लेकिन बार-बार मौसम में आ रहे बदलाव ने लोगों की परेशानियां बढ़ा कर दी। बारिश को लेकर स्थिति ऐसी है कि एक पल में तेज चटक धूप तो वहीं दूसरे पर में बादल छा जा रहे हैं। मौसम विभाग की माने तो आने वाले दिनों में बारिश के होने के आसार नहीं हैं। 7 और 8 मार्च को पश्चिमी यूपी से लेकर पूर्वी यूपी में मौसम साफ बने रहने के आसार है।

ये भी पढ़ें:- UP News: बुलंदशहर में बड़ा हादसा! नहर में गिरी बारातियों से भरी कार, तीन की मौत, कई लापता

13 मार्च को बारिश के आसार (UP Weather)

मौसम विभाग के वैज्ञानिक अतुल कुमार सिंह के अनुसार मेरठ, बरेली, नजीबाबाद, मुजफ्फरनगर, उरई में तापमान 10 डिग्री से नीचे रहा। वहीं अधिकतम तापमान भी जो 29-30 डिग्री तक दर्ज हो रहा था, वो 21 डिग्री से लेकर 27..5 डिग्री के बीच रहा। वहीं मौसम विभाग के विशेषज्ञ एचआर रंजन के अनुसार 13 मार्च के आसपास पश्चिमी यूपी में बारिश और कहीं-कही ओले गिरने के आसार हैं।

7 मार्च का मौसम रहेगा साफ (UP Weather)

मौसम विभाग की माने तो 7 मार्च को प्रदेश का  मौसम शुष्क रहेगा। तो वहीं पश्चिमी और पूर्वी यूपी में मौसम बिल्कूल साफ रहने के आसार है। इस दौरान बादल गरजने, बारिश और बिजली गिरने की संभावना दूर-दूर तक नहीं।ठीक इसी प्रकार  6,7 और 8 मार्च को मौसम साफ रहेगा। साथ ही साथ 9 व 10 मार्च को प्रदेश में पिछले दिनों की तरह ही मौसम बिल्कुल साफ रहने वाला है। इसी प्रकार 5 मार्च से लेकर 10 मार्च को प्रदेश में मौसम शुष्क रहेगा।

ये भी पढ़ें:- Cylinder Blast: लखनऊ में दर्दनाक हादसा! सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, कई घायल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular