Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking Newsस्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले को देख आगरा में हंगामा, सभा में...

स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले को देख आगरा में हंगामा, सभा में फेंका गया जूता

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Swami Prasad Maurya: पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के काफिले को देख आगरा में हंगामा मच गया। इस दौरान उनके काफिले को काले झंडे दिखाए गए और कार पर स्याही भी फेंकी गई। स्वामी प्रसाद मौर्य फतहेबाद क्षेत्र में शुक्रवार को स्वामी प्रसाद मौर्य पहुंचे थे। इसके बाद डौकी में आयोजित जनसभा में उन पर जूता फेंक गया।

काफिले को फतेहाबाद चौराहे पर रोका गया

जानकारी के लिए बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने एसपी से इस्तीफा देने के बाद अपनी पार्टी बनाई है, जिसका नाम राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी है। इस पार्टी ने यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवार भी उतारे हैं। वहीं, स्वामी प्रसाद मौर्य शुक्रवार को फतेहाबाद क्षेत्र में पहुंचे थे। उनके आने के पहले ही इस बात की जानकारी जैसे ही अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं को हुई, वे एकजुट हो गये। स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले को फतेहाबाद चौराहे पर रोक दिया गया। इस दौरान जोरदार नारेबाजी के साथ स्वामी प्रसाद मौर्य वापस जाओ के नारे लगने लगे।

पुलिस और कार्यकर्ताओं में तीखी बहस हुई

पुलिस ने किसी तरह हिंदू महासभा कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की, लेकिन गुस्सा शांत नहीं हो सका। इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले को काला झंडा दिखाया गया और उनकी गाड़ी पर स्याही फेंकी गई। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए जब पुलिस आगे आई तो महासभा कार्यकर्ताओं से तीखी बहस हो गई।

ये भी पढ़ेंः- Ghaziabad News: तू पागल है क्या, बेइज्जती करवाएगी, ‘डैडी’ कर रहा था रेप तो बड़ी बहन ने धमकाया

वहीं, फतेहाबाद में होतम सिंह निषाद के समर्थन में आयोजित सभा में जैसे ही पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य माइक पर आये। हिंदू महासभा के पदाधिकारी भदोरिया ने जूता फेंककर मारा, जो माइक पर लगा। हालांकि इस हमले में स्वामी प्रसाद मौर्य बाल-बाल बच गए और पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः- Lok Sabha Election: कौन है केएल शर्मा जो देंगे स्मृति ईरानी को टक्कर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular