Monday, May 20, 2024
HomeEducationUPSSSC PET के Admit Card हुए जारी, जानें कैसे और कब कर...

UPSSSC PET के Admit Card हुए जारी, जानें कैसे और कब कर सकते है डाउनलोड

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UPSSSC PET Admit Card 2023: यूपी के पीईटी 2023 के छात्रों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 में सम्मिलित होने के लिए आवेदन किए उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। आयोग ने मंगलवार 17 अक्टूबर 2023 को जारी की गई अधिसूचना के अनुसार उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड ईमेल के माध्यम से जारी कर दिए गए हैं। ऐसे में छात्र परीक्षा के लिए आवेदन के समय ऑनलाइन फॉर्म में भरे गए ईमेल से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

Admit Card 19 अक्टूबर से वेबसाइट से करें डाउनलोड

 हालांकि, यूपीएसएसएससी ने घोषणा की है कि वह उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in से यूपी पीईटी एडमिट कार्ड 2023 भी डाउनलोड करने की घोषणा की है। आयोग की अधिसूचना के अनुसार, उम्मीदवार वैकल्पिक रूप से यूपीएसएसएससी की वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। डाउनलोड लिंक गुरुवार, 19 अक्टूबर से सक्रिय हो जाएगा। इस लिंक का इस्तमाल कर उम्मीदवार परीक्षा तिथि यानी 28 और 29 अक्टूबर तक अपना यूपी पीईटी एडमिट कार्ड Download कर सकेंगे।

Admit Card Download करने के बाद करें ये काम

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि यूपी पीईटी एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करने के बाद, उन्हें उसमें दिए गए विवरण की जांच करनी चाहिए। यदि किसी भी प्रकार की कोई गलती हो तो कृपया सुधार के लिए तुरंत समिति से संपर्क करें। यूपीएसएसएससी ने उम्मीदवारों से यह भी कहा है कि वे अपने एडमिट कार्ड पर परीक्षा निर्देशों को ध्यान से जांच लें और सुनिश्चित करें कि वे निर्धारित तिथि और समय पर निर्दिष्ट परीक्षा केंद्र पर पहुंचें।

ये भी पढ़ें:- 

Varanasi में सोने की दुकानों में IT का छापा, कारोबारियों में हड़कंप 

Nithari Kand में हाईकोर्ट के फैसले से पीड़ितों के परिजन मायूस, CBI पर लगाएं ये आरोप

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular