होम / Aligarh News : से के लेनदेन को लेकर हुई कहासुनी, दंबग ने मारी गोली,युवक हुआ घायल,आरोपी गिरफ्तार

Aligarh News : से के लेनदेन को लेकर हुई कहासुनी, दंबग ने मारी गोली,युवक हुआ घायल,आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : September 14, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Aligarh News : दरअसल पूरी घटना अलीगढ़ के थाना नगर कोतवाली के क्षेत्र ऊपर कोट की है। जहां पैसे के लेनदेन को लेकर दबंग से युवक की कहासुनी हो गई, जिसके बाद दबंग ने युवक को गोली मारदी, गोली युवक के पेट मे लगी जिसके कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौपा

मौके से भाग रहे गोली मारने वाले आरोपी को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। वही फायरिंग की घटना की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस व डीएसपी अभय पांडे मौके पर पहुंच गए, आनन फानन में घायल युवक को उपचार के लिए बुधवार की देर रात जिला अस्पताल मलखान सिंह पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों के द्वारा घायल को प्राथमिक उपचार देने के बाद जेन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया।

आरोपी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार

जानकारी देते हुए डीएसपी अभय पांडे ने बताया कि फायरिंग करने वाले आरोपी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है, और पुलिस पूरे मामले में गहनता से जाँच पड़ताल कर कार्रवाई करने में जुटी है। जानकारी देते हुए जिला अस्पताल मलखान सिंह की इमरजेंसी ड्यूटी इंचार्ज डॉक्टर सचिन वर्मा ने बताया कि सलीम नाम के एक युवक को घायल अवस्था में पुलिस के द्वारा जिला अस्पताल लाया गया था। जहां घायल को प्राथमिक उपचार देने के बाद उसको मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है।

ये भी पढ़े

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox