होम / Amit Shah ने वैक्सीन विवाद में सपा पर हमला बोलते हुए कहा, ‘अखिलेश चुपचाप डिंपल भाभी को टीका लगवा आए…’

Amit Shah ने वैक्सीन विवाद में सपा पर हमला बोलते हुए कहा, ‘अखिलेश चुपचाप डिंपल भाभी को टीका लगवा आए…’

• LAST UPDATED : May 8, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Amit Shah: लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी नेता और गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के कन्नौज में रैली की। इस दौरान गृह मंत्री ने अखिलेश यादव के उन आरोपों का अपने अंदाज में जवाब दिया जिसमें वह कह रहे हैं कि भाजपा ने वैक्सीन को लेकर लोगों की जान खतरे में डाल दी है।

अखिलेश के बयान पर अमित शाह ने कहा, “अखिलेश को कन्नौज और यूपी में कोई सुनता नहीं है, सबने टीका लगवाया और बच गए…जब उन्होंने देखा कि पूरे भारत ने टीका लगाया है तो वे भी चुपचाप डिंपल भाभी को लेकर रात में टीका लगवा आए। अरे अखिलेश बाबू…आपके भरोसे अगर यूपी होता तो लाशों के ढेर लग जाते। ”

Also Read- Lakhimpur Kheeri: रामगोपल के बयान पर भड़के अमित शाह… जनसभा में चलाए सियासी तीर

अखिलेश यादव ने बयान पर हमला

भाजपा नेता ने कहा कि जब कोरोना के टीके लगाए जा रहे थे, तब अखिलेश यादव ने बयान दिया था कि टीका मत लगवाओ, ये मोदी वैक्सीन है। शर्म करो अखिलेश बाबू, कोरोना जैसी महामारी में भी राजनीति करते हो, अगर देश तुम्हारे भरोसे होता तो लाशों के ढेर लग जाते। नरेंद्र मोदी ने ही देश को कोरोना से बचाया है।

शाह ने कहा कि आपने यहां सालों तक मुलायम सिंह जी के परिवार को वोट दिया। ये ऐसा परिवार है जो जीत भी जाए तो बाद में नहीं आता और हार भी जाए तो नहीं आता। कन्नौज के लोगों, क्या अखिलेश जी या डिंपल जी भयंकर कोरोना महामारी के दौरान यहां आए थे? सुब्रत पाठक जी यहां थे, जिन्होंने सभी को मुफ्त में टीका लगवाया।

Also Read- Lakhimpur Kheeri: रामगोपल के बयान पर भड़के अमित शाह… जनसभा में चलाए सियासी तीर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox