Monday, May 20, 2024
HomeLatest NewsLakhimpur Kheeri: रामगोपल के बयान पर भड़के अमित शाह... जनसभा में चलाए...

Lakhimpur Kheeri: रामगोपल के बयान पर भड़के अमित शाह… जनसभा में चलाए सियासी तीर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Lakhimpur Kheeri: लखीमपुर के राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा में आए गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा। सपा नेता रामगोपाल यादव के बयान को लेकर अखिलेश यादव पर तेज़ सियासी तीर चलाए। राहुल गांधी पर भी व्यंग कसे।

लखीमपुर में चुनावी जनसभा संबोधन

बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने लखीमपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने सपा नेता रामगोपाल यादव के बयान पर कहा कि ये राम मंदिर को बेकार बताते हैं। जरा भी गलती की तो ये राम मंदिर पर बाबरी नाम का ताला लगाने का काम करेंगे। शाह ने कहा कि यूपी में जब सपा की सरकार थी। गुंडागिरी चलती थी। जमीनों पर कब्जे किए जाते थे। होली दिवाली के दिन बिजली नहीं आती थी और रमजान में 24 घंटे बिजली रहती थी।

ALSO READ:तय समय से पहले गर्लफ्रेंड के घर पहुंचा बॉयफ्रेंड, वहां पहले से था दूसरा लड़का…खौफनाक अंजाम हुआ

शाह ने कहा कि कांग्रेस, बसपा और सपा वाले झूठा प्रचार कर भाजपा और मोदी को बदनाम कर रहे हैं। यह कह रहे हैं कि मोदी को 400 सीटें दोगे तो आरक्षण चला जाएगा। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के अंदर कांग्रेस को बहुमत मिली है। वहां पिछड़े वर्ग के आरक्षण को काटकर मुसलमानों को पांच प्रतिशत आरक्षण दे दिया गया है । पिछड़े वर्ग के आरक्षण को काटने का काम कांग्रेस पार्टी ने ही किया है। गृहमंत्री ने संविधान के विरोधी मुस्लिम आरक्षण को समाप्त करने की बात कही है।

मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का पड़ाव- अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि तीसरे चरण का चुनाव हो गए है। मोदी अब तक 190 सीटें पार कर गए हैं। चौथे चरण में और मजबूती से आगे बढ़ रहे हैं। कांग्रेस सपा, और बसपा का पूरा साफ हो गया है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का पड़ाव है। तीन करोड़ गरीब बहनों को लखपति बनाने का अवसर है। चार लाख गरीबों को घर देना का चुनाव है। लोगों को समृद्धि देने का चुनाव है। अमित शाह ने संकटा देवी मंदिर, छोटी काशीदेवकली मंदिर समेत अन्य मंदिरों को नमन किया। उन्होंने दिवंगत भाजपा कार्यकर्ता सर्वेश वर्मा को भी श्रद्धांजलि दी।

ALSO READ:Government Job: यूपी में इंजीनियर के लिए 4000 से ज़्यादा पदों के लिए शुरू हुए आवेदन, आखिरी तारिख 7 जून

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular