Sunday, May 19, 2024
HomeEducationGovernment Job: यूपी में इंजीनियर के लिए 4000 से ज़्यादा पदों...

Government Job: यूपी में इंजीनियर के लिए 4000 से ज़्यादा पदों के लिए शुरू हुए आवेदन, आखिरी तारिख 7 जून

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Government Job: उत्तरप्रदेश में इंजीनियरिंग करने वाले कैंडिडेट्स के लिए बंपर नौकरियां निकाली गई है। इस वेकन्सी का रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है, इक्छुक कैंडिडेट्स इसको तारीख के अंत होने से पहले भर सकते है।

इस तरीके से कर सकते है आवेदन

ये वैकेंसी उत्तरप्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन कमीशन (SSSC) ने निकाली हैं। (SSSC) ने जूनियर इंजीनियर के कुल 4016 पदों पर कैंडिडेट्स की भर्ती निकाली है। रजिस्ट्रेशन लिंक 7 मई से शुरू हो चूका है, आवेदन की आखिरी तारिख 7 जून 2024 है। इस तारीख से पहले बताये गए तरीके से अप्लाई कर दे। इस वेकन्सी पर सिर्फ ऑनलाइन एप्लीकेशन किए जा सकते है।

ऐसे ऑनलाइन एप्लीकेशन के लिए आपको upsssc.gov.in. की वेबसाइट पर जाना होगा। यहाँ पर डिटेल्स भी मालूम किये जा सकते है। आवेदन करने के लिए उम्र की सीमा है 18 से 28 साल है।

ALSO READ:तय समय से पहले गर्लफ्रेंड के घर पहुंचा बॉयफ्रेंड, वहां पहले से था दूसरा लड़का…खौफनाक अंजाम हुआ

जहां तक शैक्षिक ELIGIBILITY की बात है तो संबंधित फील्ड में इंजीनियरिंग किए कैंडिडेट अप्लाई कर सकते है। डिप्लोमा लिए कैंडिडेट भी अप्लाई कर सकते है पर यूपी PET परीक्षा पास होना ज़रूरी है। चयन के लिए कई लेवल की परीक्षा अनिवार्य है।

जैसे प्री, मेन्स और इंटरव्यू, सभी लेवल पास करने वाले कैंडिडेट्स का ही आगे सेलेक्शन होगा। आवेदन करने के लिए फॉर्म का शुल्क 25 रुपये है। फीस भरने की लास्ट डेट और एप्लीकेशन में सुधार करने की आखिरी तारीख 14 जून 2024 है।

ALSO READ:UP News: उत्तरप्रदेश के इन जिलों में बारिश, गर्मी से मिलेगी राहत

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular