Monday, May 20, 2024
HomeCrime NewsUP News: अमेठी के बाहर मिला एक अज्ञात युवक का शव, पुलिस...

UP News: अमेठी के बाहर मिला एक अज्ञात युवक का शव, पुलिस कह रही यह बात

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: रामगंज थाना क्षेत्र के भागीपुर के दुल्हीनपुर गांव के बाहर बुधवार को सुबह करीब आठ बजे अज्ञात युवक का शव देख गांव में हंगामा हो गया। युवक की हत्या के शक में लोगो ने पुलिस को सूचना दी।

क्या है पूरा मामला

सूचना के करीब तीन घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जांच पड़ताल के बाद पुलिस का कहना है कि युवक के शव पर चोट के गहरे निशान है। प्रथम दृश्य से ये निशान किसी जानवर के लग रहे हैं, हालांकि पोस्टमार्टम के रिपोर्ट के बाद ही असली वजह सामने आएगी।

ALSO READ:Lakhimpur Kheeri: रामगोपल के बयान पर भड़के अमित शाह… जनसभा में चलाए सियासी तीर

SO रामगंज देवेंद्र सिंह ने बताया कि जिले के रामगंज थाना क्षेत्र के दुल्हीनपुर गांव के बाहर बुधवार को सुबह करीब आठ बजे अज्ञात युवक का शव मिलने की सूचना मिली, जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए थे। रामगंज पुलिस मौके पर पहुंची, युवक के शरीर पर चोट के कई निशान पाए गए। आशंका जताई जा रही है कि किसी जानवर के हमले में युवक की जान गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस पर उठ रहे सवाल

हालांकि स्थानीय लोग पिटाई से युवक की मौत हुई कह रहे है। लोगो का कहना है कि घटनास्थल के आसपास काफी दूर तक कोई मकान ही नहीं है। ऐसे में युवक की हत्या के बाद यहां शव फेंके जाने की आशंका है। इसके अलावा गांव के आसपास कोई हिंसक जानवर होने की संभावना नहीं है। ऐसे में पुलिस के जांच पड़ताल पर सवाल उठ रहे है।

ALSO READ:Lakhimpur Kheeri: रामगोपल के बयान पर भड़के अमित शाह… जनसभा में चलाए सियासी तीर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular