होम / Barabanki News : बाराबंकी में पुलिस टीम को देखते ही चार बदमाश करने लगे फायरिंग, मुठभेड़ में गैंगस्टर सहित तीन गिरफ्तार, एक फरार

Barabanki News : बाराबंकी में पुलिस टीम को देखते ही चार बदमाश करने लगे फायरिंग, मुठभेड़ में गैंगस्टर सहित तीन गिरफ्तार, एक फरार

• LAST UPDATED : September 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Barabanki News: बाराबंकी जिले में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। बताया जा रहा है कि फतेहपुर क्षेत्र में पुलिस टीम संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान दो बाइक पर आ रहे चार बदमाशों को जब पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों को गोली लगी है। पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों सहित तीसरे को घेराबंदी कर पकड़ लिया। वहीं चौथा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल दो बदमाशों को अस्पताल में भर्ती करवाते हुए फरार हुए चौथे बदमाश की तलाश कर रही है। एसपी ने बताया है कि गिरफ्तार बदमाशों ने बीते दिनों लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। गिरफ्तार बदमाशों से अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ की जा रही है।

पुलिस टीम पर फायरिंग

यह मुठभेड़ रविवार की देर रात फतेहपुर थाना क्षेत्र के तालगांव मोड़ के पास हुई। यहां पर फतेहपुर थाने की पुलिस और स्वाट टीम चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस टीम को दो मोटरसाइकिल पर 4 संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई दिये। इन संदिग्ध व्यक्तियों को देखकर पुलिस टीम ने रोकने का प्रयास किया। पुलिस को रोकता देख दो बाइकों पर सवार चारों बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो अपराधियों के पैर में गोली लग गई। जिसके बाद घायल दोनों बदमाशों सहित पुलिस ने तीसरी बदमाश को घेरकर गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर चौथा बदमाश मौके से फरार हो गया।

चौथा बदमाश हुआ फरार

गिरफ्तार किए गए शिव सिंह, श्रीराम और सचिन तीन बदमाशों में से शिव सिंह और श्रीराम के पैर में लगी गोली जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सचिन से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बदमाशों के पास से घटना में प्रयोग की जाने वाली दो मोटरसाइकिल, तीन तमंचा, जिंदा कारतूस और 13 हजार रुपए नगद बरामद किए हैं। घायल बदमाश शिव सिंह पर दर्जन भर आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह गैंगस्टर का भी आरोपी है।

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने दी जानकारी 

पुलिस अब फरार हुए चौथे बदमाश की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। बाराबंकी पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया है कि मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए बदमाशों ने बीते दिनों लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। गिरफ्तार बदमाशों से अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Read More : अंबेडकर नगर छेड़छाड़ मामला: पुलिस और तीन गिरफ्तार आरोपियों के बीच हुई झड़प, दो के पैर में लगी गोली

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox