होम / Ayodhya News: CM योगी आज अयोध्या दौरे पर, अधिकारियों संग समीक्षा बैठक कर, रामलला में करेंगे दर्शन-पूजन

Ayodhya News: CM योगी आज अयोध्या दौरे पर, अधिकारियों संग समीक्षा बैठक कर, रामलला में करेंगे दर्शन-पूजन

• LAST UPDATED : August 19, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Ayodhya News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या दौरे पर रहेंगे। यहां वे रामलला के दर्शन करेंगे। इससे पहले वे हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन करेंगे। रामलला में पूजा के बाद योगी आदित्यनाथ आयुक्त सभागार में मंडलीय समीक्षा बैठक भी करेंगे।

योगी आदित्यनाथ आज अपने अयोध्या दौरे पर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अपने अयोध्या दौरे पर रहेंगे ।सीएम राम मंदिर आंदोलन की सलाका पुरुष स्वर्गीय रामचंद्र दास की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे।वहीं, दिगंबर अखाड़ा में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भी भाग लेंगे। जिसके चलते सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या के राम कथा पार्क में हेलीपैड से पहुंचेंगे। जिसके बाद वह रामचंद्र दास परमहंस की समाधि पर पुष्पांजलि देंगे। सीएम उसके बाद समाधि स्थल से रामलला के लिए रवाना होंगे । राम लला का दर्शन पूजन करेंगे ।

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर संत समाज से वार्ता

इसके साथ ही निर्माणाधीन मंदिर का भी अवलोलन किया जाएगा। सीएम हनुमानगढ़ी पर हनुमान जी का भी दर्शन करेंगे । खबरे मिल रही हैं कि सीएम अशर्फी भवन मंदिर और बड़ा भक्तमाल मंदिर भी जा सकते हैं। जहां पहुंचकर मुख्यमंत्री अयोध्या के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे ।इन सब के बाद अधिकारियों से निर्माण कार्य प्रगति की जानकारी ली जाएगी। रामलला के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर संत समाज से वार्ता करेंगे ।

Also Read: Uttarakhand Weather: आज भी बिगड़ा रहेगा मौसम, विभाग की इन दो जिलों में तेज बारिश की चेतावनी…….

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox