होम / Suicide News UP: बचपन से एक साथ खेले…बड़े हुए चचरे भाई-बहन, फिर एक साथ ही हुई मौत, हैरानी भरी कहानी

Suicide News UP: बचपन से एक साथ खेले…बड़े हुए चचरे भाई-बहन, फिर एक साथ ही हुई मौत, हैरानी भरी कहानी

• LAST UPDATED : October 20, 2023

India News ( इंडिया न्यूज)suicide News UP: महोबा जिले के बारपहरी गांव से आत्महत्या की खबर सामने आई है। जिसको देख कर परिजनों के साथ गांव वालो का भी दिल दहल उठा है। रिश्ते में लगने वाले चचेरे भाई-बहन को पेड़ पर संदिग्ध हालत में पाया गया है। दोनों भाई बहन एक साथ पढ़े, खेले फिर एक अपनी जान दे दी।

अंतिम सांस भी एक साथ ही ली।

जानकारी के अनुसार दोनों चचेरे भाई-बहन एक ही उम्र के थे। बचपन से ही उन दोनों का लालन-पालन साथ ही हुआ था। दोनों छिकहरा स्थित स्कूल में कक्षा 11 की पढ़ाई भी एक साथ ही कर रहे थे। इस दौरान दोनों के जीवन का अंत भी एक साथ ही हो गया है। इस घटना को लेकर परिजनों के साथ गांव वालों में भी मतम पसरा हुआ है।

दोनों में प्रेम-प्रसंद की बात आ रही है सामने

इस आत्महत्या ने दोनों परिवार के लोगों झकझोर कर रख दिया है। दोनों चचेरे भाई-बहन का घर अलग-अलग है, लेकिन पास में ही है। इस घटना को लेकर ग्रामीणों में चर्चा है कि दोनों में प्रेम-प्रसंग था। ये रिश्ता कब प्यार में बदल गया लोगों को इसकी भनक भी नही लगी।

पेड़ की एक छोर पर बहन, तो दूसरे छोर के फंदे पर भाई का शव

एक साथ जीने का सप्ना देखने वालों ने एक साथ आत्महत्या कैसे कर ली ये बात हर किसी के जुबां पर है। मृतक के माता माता-पिता पंजाब में ईंट की भट्टी में काम करते थे। वहीं दूसरी तरफ मृतिका के माता-पिता गांव में खेती करते थे। रस्सी की एक छोर पर बहन तो वहीं दुसरी छोर पर भाई का शव लटक रहा था। जिसे देख घटनास्थल पर भारी ग्रामीणों की भीड़ जमाव हो गई।

Also Read: UP: अब गांवों में बनेंगे डिजिटल डॉक्टर क्लिनिक, ऐसे होगा इलाज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox