होम / UP Politics: योगी सरकार के इस मंत्री ने चारपाई पर बिताई रात, भजन गाते आए नजर, फोटो Viral  

UP Politics: योगी सरकार के इस मंत्री ने चारपाई पर बिताई रात, भजन गाते आए नजर, फोटो Viral  

• LAST UPDATED : February 13, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),UP Politics: लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां तेजी से इसकी तैयारी में जुटी हुई है। इस कम्र में उत्तर प्रदेश के सीएम आदित्यनाथ योगी ने सोमवार को शुकतीर्थ बांगर से ग्राम परिक्रमा यात्रा का आरंभ किया। चुनावों में भारी बहुमत के लिए भाजपा ने देश के 2 लाख गांवों तक पहुंचने के लिए ‘ग्राम परिक्रमा यात्रा’ का मेगा प्लान बनाया है। अभियान के तहत योगी सरकार के मंत्रियों की पूरी रात गांव में बीती।

खाट पर सोते हुए फोटो वायरल

कोई पूरी रात जमीन पर सोया तो किसी का भजन गाते हुए वीडियो सामने आया है। योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी अमेठी के गौरीगंज स्थित कटरा गांव रहे। जिनकी फोटो खाट पर सोते हुए सामने आई है। वहीं सरकार के मंत्री और यूपी बीजेपी के पूर्व विधायक स्वतंत्र देव सिंह बाराबंकी के दौलतपुर गांव में रहे। वहां उन्होंने रात्रि प्रवास किया। जहां लोगों के बीच भजन गाते हुए नजर आए।

12 फरवरी यात्रा का किया शुभारंभ

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा किसानों के गढ़ माने जाने वाले पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर से 12 फरवरी को इस यात्रा का शुभारंभ हुआ। पार्टी ने इस लॉन्चिंग यानी शुभारंभ कार्यक्रम को भी एलईडी के जरीए देशभर में किसानों को लाइव दिखाने के लिए एक बड़ी योजना बनाई।

ALSO READ: 

Gyanvapi Case: व्यासजी तहखाने पर HC में आज अहम सुनवाई, समुदाय विशेष की ये मांग   

Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा! सड़क पर खड़ी गाड़ी को बस ने मारी टक्कर, 4 लोगों की दर्दनाक मौत   

UP Politics: नरेश टिकैत ने जयंत चौधरी के NDA में शामिल होने पर दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox