होम / UP Transfer News: देर रात यूपी सरकार ने किए तीन IPS अफसरों का तबादला, एसपी बनाए गए विनीत जायसवाल का ट्रांसफर निरस्त

UP Transfer News: देर रात यूपी सरकार ने किए तीन IPS अफसरों का तबादला, एसपी बनाए गए विनीत जायसवाल का ट्रांसफर निरस्त

• LAST UPDATED : August 1, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), UP Transfer News : यूपी सरकार ने रविवार के बाद सोमवार को भी प्रदेश में तबादला एक्सप्रेस चलाई। यूपी सरकार ने सोमवार देर रात तीन आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया है। वहीं, चंदौली के एसपी बनाए गए विनीत जायसवाल का रविवार को हुआ तबादला सरकार द्वारा निरस्त कर दिया गया।  यूपी 112 में तैनात ए. एलिजरसन को वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में संयुक्त पुलिस आयुक्त बनाया गया है।

इसके साथ ही नोएडा कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त मीनाक्षी कात्यायन को भदोही का एसपी बनाया गया है। वहीं भदोही के एसपी अनिल कुमार द्वितीय को चंदौली का एसपी बनाया गया है।

चंदौली के एसपी अंकुर अग्रवाल को बांदा भेजा

वहीं, रविवार को भी योगी सरकार द्वारा प्रदेश में 14 आईपीएस के तबादले किए गए। जिसमें 10 जिलों के पुलिस कप्तान शामिल हैं। वहीं बरेली में कांवड़ यात्रा निकालने के दौरान हुए बवाल के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी को हटा दिया गया है।  मिर्जापुर के एसपी संतोष मिश्रा को डीजीपी मुख्यालय में एसपी क्राइम बनाया गया है।

कन्नौज के एसपी कुंवर अनुपम सिंह को अमरोहा का एसपी बनाया गया है। बांदा के एसपी अभिनन्दन को मिर्जापुर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। आगरा में एसपी रेलवे मोहम्मद मुश्ताक को ललितपुर का एसपी बनाया है। सिद्धार्थनगर के एसपी अमित कुमार आनंद को कन्नौज भेजा। चंदौली के एसपी अंकुर अग्रवाल को बांदा भेजा गया है।

Also Read: UP Weather Today: अगस्त का आगाज प्रदेश में बारिश के साथ, सुबह से ही लखनऊ समेत इन जिलों में बारिश की शुरुआत, अलर्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox