होम / Viral Video: पायलट ने फ्लाइट में ही एयर होस्टेस को किया प्रपोज, फिर पेसेंजर्स के सामने किया KISS

Viral Video: पायलट ने फ्लाइट में ही एयर होस्टेस को किया प्रपोज, फिर पेसेंजर्स के सामने किया KISS

• LAST UPDATED : April 25, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Viral Video: फ्लाइट से यात्रा करना कुछ लोगों के लिए उबाऊ हो सकता है। डेट्रॉयट से ओक्लाहोमा सिटी की सड़क पर बैठे यात्रियों के लिए एक दृश्य काफी खास था। लोग अपने प्यार का इजहार किसी खास जगह पर करने के बारे में सोचते हैं। ताकि वह पल उनके लिए जीवनभर यादगार रहे। एक पायलट ने भी कुछ ऐसा ही किया। उन्होंने फ्लाइट में लोगों के सामने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। पायलट ने सबके सामने अनाउंसमेंट करते हुए फ्लाइट अटेंडेंट से पूछा, ‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी?’ उनके प्रपोज करने के अंदाज ने फ्लाइट में बैठे लोगों के चेहरे पर भी मुस्कान ला दी। सभी हंसने लगे और तालियां बजाने लगे। मामला पोलैंड का बताया जा रहा है।

यह घटनाक्रम फ्लाइट के टेक ऑफ से ठीक हुआ। पायलट घुटनों के बल फूल लेकर बैठे। तभी उसकी प्रेमिका दौड़ती हुई उनके पास आई। दोनों ने सबके सामने एक दूसरे को किस भी किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।  इसे LOT पॉलिश एयरलाइंस कंपनी की ओर से फेसबुक पर पोस्ट किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लाइट के पायलट कैप्टन कोनराड हैन्क अपनी प्रेमिका से शादी करने को लेकर सवाल पूछते हैं। उनकी गर्लफ्रेंड भी प्रपोजल मान लेती है। प्रपोज करते वक्त हैन्क इमोशनल अपनी लव स्टोरी सुनाते हैं।

ALSO READ: UP News: रॉन्ग साइड में जा रही बस को ट्राले ने मारी टक्कर, हादसे में 21 लोग घायल

क्या आप करेंगी मुझसे शादी?’

हैंक कहते हैं, ‘आज की फ्लाइट में एक बहुत ही खास व्यक्ति है और मुझे उम्मीद है कि वह किसी चीज की उम्मीद नहीं करेगी। देवियो और सज्जनो, लगभग डेढ़ साल पहले इस नौकरी में मेरी मुलाकात सबसे अद्भुत व्यक्ति से हुई, जिसने मेरा जीवन पूरी तरह से बदल दिया। आप मेरे लिए सबसे कीमती हैं। आप मेरा सबसे बड़ा सपना सच होने जैसा हैं। इसलिए मुझे आपकी एक एहसान चाहिए। क्या आप करेंगे मुझसे शादी?’

इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट पाउला दौड़ती हुई आती है और पायलट को गले लगा लेती है. वह जवाब देती हैं, ‘मुझे नहीं पता कि यह इसके लिए सही समय है या नहीं।’ पायलट ने उन्हें अंगूठी पहनाई। फ्लाइट में बैठे लोग इस जोड़े को देख रहे थे और तालियां बजाने लगे।

ALSO READ: Akhilesh Yadav: PM मोदी के बयान पर अखिलेश का तंज, कहा- ‘मोदी और योगी को मंगलसूत्र से क्या लेना-देना…’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox